Kajal Raghwani को आधी रात लगी प्यास फिर कुछ इस तरह Pradeep Pandey ने बुझाई प्यास

Bhojpuri hot : प्रदीप पांडे चिंटू (Pradeep Pandey Chintu) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani ) भोजपुरी सिनेमा के दो ऐसे नाम हैं। जिनके बलबूते फिल्में और एल्बम चलने लगी है। इन दोनों ही कलाकारों ने काफी कम समय में निर्देशक निर्माताओं को हैरान किया है और दर्शकों के पसंदीदा बन चुके हैं। अब दोनों ही अपनी अपनी कलाओं में पूरी तरह से निपुण है। दोनों ही जिस भी गाने में नजर आते हैं। वह गाना लोगों को काफी पसंद आता है।

इन दोनों की रोमांटिक जोड़ी कई फिल्मों और गानों में एक साथ नजर आ चुकी है। जिन्हें दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है। दर्शकों की डिमांड को ध्यान में रखते हुए एक बार फिर से प्रदीप पांडे चिंटू (Pradeep Pandey Chintu) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) एक नए गाने में नजर आने को तैयार हैं। प्रदीप पांडे चिंटू और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का एक गाना काफी तेजी से वायरल होने लगा है। हम जिस गाने के बारे में बात कर रहे हैं उस गाने का नाम है डबल खिली पान।


यह गाना फिल्म पड़ोसन से लिया गया है। इस गाने को कुछ दिन पहले ही एंटरटेन रंगीला नाम के यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया था। आज से चंद दिन पहले पोस्ट किए गए इस गाने को अब तक 24 लाख लोगों ने देख लिया है और 10000 लोगों ने इस गाने को लाइक किया है।


वायरल हो रहे इस गाने को खुद प्रदीप पांडे चिंटू (Pradeep Pandey Chintu) और शिल्पी राज ने मिलकर गाया है। इस गाने का म्यूजिक रितेश ठाकुर ने दिया है और लिरिक्स रितेश प्रेमी द्वारा लिखे गए हैं। इस फिल्म की स्टार कास्ट के बारे में बात करें तो इस फिल्म में कई शानदार कलाकार हैं जिन्होंने अपनी कला का शानदार प्रदर्शन किया है।



वही इस रोमांटिक गाने के अंदर प्रदीप पांडे चिंटू और काजल राघवानी ने अपनी हदों को पार करते हुए एक दूसरे से प्यार किया है। दोनों का रोमांस काफी यूनिक हैं।


Posted

in

by

Tags: