काजोल एक बार फिर से बनने वाली है माँ और अजय देवगन एक बार फिर बनेगे पिता तस्वीरें हुई वायरल

काजोल एक बार फिर से बनने वाली है माँ और अजय देवगन एक बार फिर बनेगे पिता तस्वीरें हुई वायरल

क्या काजोल प्रेग्नेंट है क्या काजोल फिर से बनने वाली है माँ एक पार्टी के दौरान काजोल ने इस बात का किया खुलासा ये हम नहीं कह रहे ये लोग कह रहे है अभी कुछ समय पहले मुंबई में एक बड़ी पार्टी राखी गयी थी कोरोना के जाने के बाद बॉलीवुड की पार्टीज एक बार फिर शुरू हो चुकी है ये पार्टी राखी थी करन जोहर ने अपने कंपनी के सीईओ अपूर्व मेहता के जन्मदिन की ख़ुशी में इस पार्टी में

बॉलीवुड की नामी हस्तियां शामिल हुई इसी बीच काजोल जोकि करन जोहर की सबसे अच्छी दोस्त है उनकी पसन्दीदार एक्ट्रेस है वो भी इस पार्टी में शामिल हुई। काजोल ने इस पार्टी में काले रंग का बॉडी फिट फ्रेस पहना हुआ था।

वैसे काजोल बहुत ही खूबसूरत है इसमें कोई दो राय नहीं उनके चेहरे पर जो स्माइल रहती है और जितना वो खुश रहती है वो ही उनकी खूबसूरती को बढ़ाने का सबसे बड़ा काम करता है लेकिन कल काजोल की फिगर को देख कर लगता है की काजोल ऐसी लग रही है की जैसे माँ बनने वाली है

और साथ ही कुछ लोगो ने ये भी कहा की काजोल ने अपने शरीर का ये क्या कर दिया है बहुत ज्यादा चौड़ी लग रही है बहुत ज्यादा वजन बड़ा लिया है यहाँ तक की एक तरीके से कह सकते है काजोल को बुरी तरह से ट्रोल किया गया उनकी बॉडी को लेकर। अब कई लोग तो ये कहने लगे की काजोल तो प्रेग्नेंट है और माँ बनने वाली है।

बता दे की कुछ लोगो का कहना है की अगर काजोल ने इतना वजन बड़ा लिया है या वो इतनी मोती हो चुकी है तो ये ड्रेस पहनने से पहले काजोल को कम से कम टॉमी टक्क्र पहनने चाहिए था ताकि वो थोड़ी शेप में नज़र आती या फिर ड्रेस दूसरा कोई पहनती इसी तरीके से काजोल को उनके ड्रेस और उनकी फिगर के लिए ट्रोल किया गया और लोगो ने ये भी कहा की काजोल क्या तीसरी बार माँ बनने वाले है। इसी बीक कई लोगो ने इन ट्रोलर्स की क्लास भी ली और कहा की आप सब क्या उम्मीद करते है काजोल 40 की उम्र में है.

और इस दो बच्चीं की माँ भी है इसी बीच उन्होंने अपने आपको काफी अच्छे से मेन्टेन किया हुआ है। काम से काम वो दूसरी एक्ट्रेस की तरह तो नहीं जो सुगरय करा कर अपने आपको पतला दिखाती है और साथ ही कुछ लोगो ने ये भी कहाँ की क्यों तुम लोग नेचुरल ब्यूटी को एक्सेप्ट नहीं करते की तमंर लगा कर आ जाओ दूसरी ड्रेस पहन कर आ जो काजोब ओरिजिनल दिखने की कोशिश कर रही है।

pinal

Leave a Reply

Your email address will not be published.