अभी-अभी: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जितेंद्र ने कहा दुनिया को अलविदा, देश में छाया मातम…

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि यह साल 2022 सभी फिल्म अभिनेताओं के लिए अच्छा साबित नहीं हुआ है क्योंकि इस साल अक्षय कुमार और आमिर खान जैसे सुपरस्टार्स की फिल्म बुरी तरह फ्लॉप हो गई है, साथ ही साथ इंडस्ट्री के कई नामी लोग भी फ्लॉप हो गए हैं। एक्टर्स की मौत की खबर ने भी सभी को रुला दिया है, अब हाल ही में भारतीय कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का निधन हो गया था और इसी बीच एक और खबर आ रही है कि मशहूर अभिनेता जितेंद्र का शनिवार को निधन हो गया है!

दरअसल हम जिस अभिनेता के बारे में बात कर रहे हैं, उनका नाम जितेंद्र शास्त्री है जिन्होंने मिर्जापुर वेब सीरीज में अपने जबरदस्त अभिनय से काफी लोकप्रियता हासिल की! लेकिन अब हाल ही में एक ऐसी खबर आ रही है जिससे पूरी इंडस्ट्री में मातम छा गया है, आपको बता दें कि जितेंद्र शास्त्री 65 साल के थे!

लेकिन 65 साल के इस अभिनेता को आखिरी बार टीवीएस की मशहूर वेब सीरीज क्रिपलिंग में देखा गया था, उनके निधन की खबर आने के बाद उनके दोस्त और उनके करीबी सोशल मीडिया के जरिए उनकी आत्मा की शांति के लिए दुआ कर रहे हैं. और अपने करीबी दोस्तों की ओर से संजय मिश्रा ने अपने ट्विटर के जरिए एक वीडियो शेयर कर उन्हें श्रद्धांजलि दी है!

जितेंद्र के निधन की खबर सुनकर संजय मिश्रा को बहुत दुख हुआ है और उन्होंने जितेंद्र के लिए कुछ लिखा है, उन्होंने लिखा है कि- जीतू भाई अगर तुम होते तो मिश्रा यही कहते, कभी-कभी ऐसा होता है कि मोबाइल में नाम रहता है लेकिन आदमी नेटवर्क से बाहर चला जाता है। आप भले ही अब इस दुनिया से बाहर हो जाएं लेकिन मेरे दिल और दिमाग में आप हमेशा एक याद रहेंगे।

जितेंद्र शास्त्री ने अपने करियर में एक बड़ा नाम बनाया है, जिसके कारण आज लोग उनका बहुत सम्मान करते हैं! और यही वजह है कि जितेंद्र के निधन के बाद सभी काफी दुखी हैं तो आइए आपको बताते हैं दिवंगत जितेंद्र की कुछ यादगार फिल्मों के बारे में। कई सुपरहिट फिल्में की हैं!


Posted

in

by

Tags: