Jr NTR ने ली हनुमान दीक्षा, 21 दिन रहेंगे नंगे पैर, खाएंगे सात्विक खाना

RRR की रिलीज के बाद एक्टर राम चरण ने सबरीमाला मंदिर की दीक्षा ली थी. अब खबर हैं कि फिल्म की सफलता को देखते है हुए एक्टर जूनियर एनटीआर ने हनुमान दीक्षा ले ली है. जूनियर एनटीआर ने करीब 21 दिन तक नंगे पैर रहने का प्रण लिया है.

डायरेक्टर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म RRR के हीरो जूनियर एनटीआर (Jr NTR) दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बने हुए हैं. RRR ने रिलीज के बाद सिनेमाघरों में तहलका मचा दिया था. रिलीज के 24 दिन बाद भी ये फिल्म अच्छी कमाई कर रही है.

राम चरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर (Jr NTR) के लीड रोल वाली इस फिल्म ने 1000 करोड़ के क्लब में काफी पहले ही अपनी जगह बना ली थी. साथ ही फिल्म के हिंदी वर्जन को भी दर्शकों का जबरदस्त

जूनियर एनटीआर ने ली दीक्षा

RRR की रिलीज के बाद एक्टर राम चरण ने सबरीमाला मंदिर में दीक्षा ली थी. अब खबर हैं कि फिल्म की सफलता को देखते है हुए एक्टर जूनियर एनटीआर ने हनुमान दीक्षा ले ली है. जूनियर एनटीआर ने करीब 21 दिनों तक नंगे पैर रहने का प्रण लिया है. एक्टर का एक फोटो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस फोटो में वो भगवा रंग का कुर्ता-पायजामा पहने, गले में माला और माथे पर तिलक लगाए दिख रहे हैं.

21 दिनों तक करेंगे नियम का पालन

बताया जा रहा है कि जूनियर एनटीआर को एक मंदिर में पूजा करते और दीक्षा लेते देखा गया था. रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने हनुमान जयंती पर पूजा की थी. इसी दौरान उन्हें भगवा कपड़ों में देखा गया था. उनके ओवरऑल लुक को देखकर कहा जा रहा है कि वे धार्मिक रूप से पूरी तरह ली हुई दीक्षा का पालन कर रहे हैं. जानकारी के मुताबिक, जूनियर एनटीआर करीब 21 दिन तक नंगे पैर रहेंगे और सात्विक भोजन करेंगे

जूनियर एनटीआर से पहले मेगास्टार राम चरण ने भी अयप्पा दीक्षा ली थी. राम चरण पूरे 45 दिनों के नियम का पालन कर रहे हैं. कुछ दिनों पहले हुई आरआरआर सक्सेस पार्टी में भी फिल्म स्टार राम चरण नंगे पैर ही स्पॉट हुए थे.

प्रोजेक्ट्स की बात करें तो जूनियर एनटीआर इन दिनों फिल्म RRR की सफलता को एन्जॉय कर रहे हैं. इसके अलावा जल्द ही उन्हें डायरेक्टर कोराताला शिवा की बनाई एक फिल्म में देखा जाने वाला है. इस फिल्म के लिए जूनियर एनटीआर ने अपना वजन घटाया है.


Posted

in

by

Tags: