नीता अंबानी के कार कलेक्शन में शामिल हुई 100 करोड़ नई कार देखिए………

प्रसिद्ध भारतीय परोपकारी, नीता अंबानी रिलायंस फाउंडेशन की संस्थापक, धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल और रिलायंस इंडस्ट्रीज की निदेशक हैं। उनके पति, मुकेश अंबानी, रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के अध्यक्ष हैं और 82 82.9 बिलियन की संपत्ति के साथ दुनिया के 12वें सबसे अमीर व्यक्ति हैं। दोनों की शादी 1985 में हुई थी जब नीता महज 20 साल की थीं। मुकेश और नीता अंबानी के तीन बच्चे हैं, आकाश, ईशा और अनंत।

घर में लगभग सब कुछ सोने से ढका हुआ ह

एक बार फिर नीता अंबानी इन दिनों चर्चा में हैं। आपको पता होना चाहिए कि नीता अंबानी के घर की लगभग हर चीज सोने से ढकी है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस समय उनके पास दुनिया के सबसे खूबसूरत ब्रांड पेड्रो गार्सिया, जिमी चू, पेलमोडा, मर्लिन के जूते हैं। साथ ही उनके पास गोल्ड प्लेटेड फोन है।

नीता अंबानी लग्जरी कारों के अपने प्यार के लिए युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय हैं, लेकिन जब उन्होंने ऑडी ए9 गिरगिट खरीदी तो इस बिजनेसवुमन ने पूरी दुनिया को हैरान कर दिया। यह कार विश्व प्रसिद्ध लग्जरी ऑटोमोटिव कंपनी का एक विशेष संस्करण है और इसकी अनुमानित कीमत लगभग रु. 90 करोड़। बता दें, नीता अंबानी ने हाल ही में एक नई कार खरीदी है, जिसकी कीमत आपको हैरान कर देगी।

विशेष एडिशन ऑडी ए9 गिरगिट नीता अंबानी द्वारा खरीदा गया..

नीता अंबानी ने ऑडी का स्पेशल एडिशन ऑडी ए9 गिरगिट खरीदा है। यह कंपनी की स्पेशल एडिशन कार है, जिसके कुछ ही यूनिट्स बाजार में उतारी गई हैं। खास बात यह है कि यह कार भारत में उपलब्ध नहीं है और नीता अंबानी के लिए यह कार यूएसए से इंपोर्ट की गई है जिससे इसकी कीमत और भी ज्यादा बढ़ गई है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस कार की अमेरिका में कीमत 90 करोड़ रुपये है और इसे भारत में आयात करने के बाद देश में इसकी कीमत बढ़कर 100 करोड़ रुपये हो गई है. आपको यह जानकर भी हैरानी होगी कि नीता अंबानी ने यह खास कार अपने ऑफिस आने के लिए खरीदी है।

 


Posted

in

by

Tags: