देर रात इस शख़्स के साथ कार में स्पॉट हुईं जाह्नवी कपूर, कैमरे की लाइट पड़ते ही छिपाने लगीं चेहरा !

बॉलीवुड सितारों को पार्टी करने का बस एक बहाना चाहिए फिर मौका कोई भी क्यों ना हो. हाल ही में अनिल कपूर की बेटी रिहा कपूर ने मुंबई में अपने खार वाले घर पर शानदार पार्टी रखी. इसमें रिहा ने पूरे कपूर खानदान को इनवाइट किया. इसके साथ ही कुछ और करीबी दोस्तों को बुलाया. इस देर रात चली पार्टी को अटेंड करने के बाद जाह्नवी कपूर रिहा कपूर के घर से बाहर निकलती हुई नजर आईं.

इन फोटोज और वीडियो में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) कार में आगे की साइड बैठी हुई दिखीं. लेकिन जैसे ही कैमरे की फ्लैश लाइट जाह्नवी के चेहरे पर पड़ी तो वो हाथ से अपना चेहरा छिपाने लगीं. इसके साथ ही उनके साथ एक ऐसा शख्स दिखा जिसका नाम उनके साथ पहले काफी सुर्खियों में रहा.

छिपाया चेहरा
फोटोज में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) फुल स्लीव का जैकेट पहने हुए दिखीं. एक्ट्रेस आगे की सीट पर बैठी नजर आईं और जैसे ही कैमरे की लाइट उनके चेहरे पर पड़ीं तो झट से वो अपने चेहरे को हाथ से ढकने लगीं. जाह्नवी को ऐसा करता देख पैपराजी ने कहा थी- ‘मैम हाथ हटाइए.’ लेकिन एक्ट्रेस लगातार चेहरे को कवर करती रहीं.

आखिर कौन था साथ में?
इन फोटोज में जाह्नवी (Janhvi Kapoor) के बगल में बैठा शख्स कार ड्राइव करता हुआ दिखा. इस शख्स ने ब्लैक कलर की शर्ट पहनी हुई थी. जाह्नवी इस शख्स से लगातार बात कर रही थीं. दरअसल, ये शख्स कोई और नहीं शिखर पहाड़िया हैं. इनके साथ जाह्नवी कपूर के अफेयर के चर्चे जोरों पर हैं. हालांकि शिखर (Shikhar Pahadiya) के साथ जाह्नवी को पहले भी कई बार पार्टी में देखा गया लेकिन इस तरह से फैमिली पार्टी में जब जाह्नवी शिखर के साथ पहुंचीं तो रिलेशनशिप की खबरों को और जोर मिला.

पार्टी में शामिल हुए ये सितारे भी
रिहा कपूर (Rhea Kapoor) की इन हाउस पार्टी में सोनम कपूर, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, मोहित मारवाह के अलावा उनकी वाइफ भी पहुंचीं. इन सभी सितारों की पार्टी से बाहर निकलते हुए फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

 


Posted

in

by

Tags: