पिता की मौत के बाद मां का अकेलापन देखा नहीं गया, बेटी ने कराई दोबारा शादी, तारीफ के काबिल है बेटी की हिम्मत

वैसे तो माता पिता अपने बच्चों के लिए सब कुछ खुशी खुशी न्यौछावर कर देते है और अपने बच्चों के लिए अपनी जान तक देने को भी तैयार रहते है। मगर आज हम एक ऐसी बच्ची के बारे में बताना चाहते है, जिसने अपनी मां की दूसरी शादी करवा कर उसे नया

जीवन और सभी खुशियां दोबारा लौटा दी। जी हां यूं तो माता पिता अपने बच्चों से कभी कुछ नहीं मांगते, लेकिन इस बेटी ने मां की दूसरी शादी करवा कर ये साबित कर दिया कि बच्चे भी अपने माता पिता की खुशी के लिए कुछ भी कर सकते है। तो चलिए आपको इस बारे में विस्तार से बताते है।

बेटी ने मां की दूसरी शादी करवा कर मां को दी खुशियां :

गौरतलब है कि इस बेटी ने अपनी मां के अकेलेपन को दूर करने के लिए उसकी दूसरी शादी करने के बारे में सोचा और बच्ची की इस नई सोच ने उन महिलाओं को भी हिम्मत दी, जो समाज के डर के कारण अपनी खुशियों का गला घोट देती है। बहरहाल ट्विटर यूजर alpha1fe ने जब अपनी मां की दूसरी शादी करवाने की स्टोरी सोशल मीडिया पर शेयर की और हर किसी ने बच्ची की नई सोच की खूब तारीफ की।

सोशल मीडिया पर बेटी ने शेयर की शादी की रस्मों की तस्वीरें :

बता दे कि बच्ची ने अपनी मां की मेहंदी सेरेमनी के वीडियो और तस्वीरें ट्विटर पर शेयर भी की है और इन्हें शेयर करते हुए बच्ची ने बताया कि उसकी मां पंद्रह साल बाद दोबारा शादी कर रही है।

इसके इलावा एक तस्वीर में बच्ची की मां मेंहदी लगवाते हुए तो दूसरी तस्वीर में दुल्हन की तरह सजे हुए नजर आ रही है। इसके साथ ही ट्विटर पर अपनी मां की रिंग सेरेमनी की कुछ तस्वीरें भी बच्ची ने शेयर की है। यहां गौर करने वाली बात ये है कि बेटी ने अपनी मां की कहानी ट्विटर पर शेयर करते हुए बताया कि उसकी मां की शादी 17 साल की उम्र में हो गई थी और जब वह दो साल की थी तभी उसके पिता उन्हें छोड़ कर चले गए थे।

बेटी के इस कदम की हो रही है खूब सराहना :

फिलहाल लडकी ने अपनी मां के विवाह समारोह की एक झलक भी सोशल मीडिया पर शेयर की है और इस झलक को देख कर लोग काफी खुश है तथा लड़की की तारीफ कर रहे है। वही कुछ लोगों ने बिछड़े रिश्ते को पीछे छोड़ कर आगे कदम बढ़ाने के लिए मां और बेटी दोनों की सराहना की है। दोस्तों ने बेटी ने मां की दूसरी शादी करवा कर जो मिसाल कायम की है, वो सच में तारीफ के काबिल है। इस बारे में आपकी क्या राय है ये हमें जरूर बताइएगा।


Posted

in

by

Tags: