जब प्रियंका चोपड़ा बनीं मिस वर्ल्ड, तब निक जोनस आठ साल के दीखता था तस्वीरें जरूर देखें।।।।।

यह तो जगजाहिर है कि बॉलीवुड की प्रियंका चोपड़ा ने अपने अमेरिकन बॉयफ्रेंड को अपना पार्टनर बनाने का फैसला कर लिया है। जी हाँ, प्रियंका चोपड़ा ने अपने बॉयफ्रेंड निक जोनस से सगाई कर ली है और उनका रिश्ता भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है. जहां पूरा बॉलीवुड उन्हें बधाई दे रहा है.

वहीं कई लोग ऐसे भी हैं जो उनके रिश्ते का मजाक उड़ा रहे हैं. सोशल मीडिया पर भी अक्सर उनकी और निक की उम्र को लेकर तरह-तरह की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. हालांकि प्रियंका और निक को इस सब से ऐतराज नहीं है। उनका कहना है कि प्यार में उम्र और धर्म दोनों नहीं मिलते।

आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा निक से करीब दस साल बड़ी हैं यानि कि वह उनके होने वाले पति हैं। इसका मतलब यह हुआ कि जब प्रियंका मिस वर्ल्ड बनीं उस वक्त निक काफी छोटे थे और उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी।

गौरतलब है कि प्रियंका की निक से अचानक हुई सगाई ने न सिर्फ सभी को हैरान किया बल्कि उनके फैंस को भी हैरान कर दिया। वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ये दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे. हालांकि, यह कहना मुश्किल है कि शादी भारत में होगी या नहीं।

अब जब यह स्पष्ट हो गया है कि बॉलीवुड में हमारे बड़े नाम भारत छोड़कर विदेशों में शादी कर चुके हैं, तो वे दोनों कैसे पीछे रह सकते हैं। वैसे भी सोशल मीडिया की बात करें तो निक और प्रियंका की ढेर सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं,

लेकिन एक तस्वीर ऐसी है जो सभी को हैरान कर रही है. बता दें, क्या कहानी है इनके बड़े-बड़े पिल्ले…..प्रियंका और निक। जी हाँ, इस तस्वीर में बच्चे नजर आ रहे हैं, लेकिन इस तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा ने मिस वर्ल्ड का ताज पहनाया है.

प्रियंका चोपड़ा के मिस वर्ल्ड बनने पर 2000 की निक जोनास की बचपन की तस्वीर हुई वायरल |  जिस साल प्रियंका बनीं मिस वर्ल्ड, निक 7 साल के थे, वायरल हो गई ये तस्वीर

हर कोई इस तस्वीर को देखकर प्रियंका और निक की उम्र का मजाक उड़ा रहा है. विशेष रूप से, प्रियंका चोपड़ा केवल अठारह वर्ष की थीं जब वह मिस वर्ल्ड बनी थीं और निक उस समय आठ वर्ष के थे। यानी वह मासूम बच्चा था। आपको जानकर हैरानी होगी कि जब निक स्कूल में थे तब प्रियंका चोपड़ा ने मिस वर्ल्ड का खिताब अपने हाथों में लिया था। बरहलाल की ये अनोखी तस्वीर आप यहां देख सकते हैं.

अब इन दोनों के रिश्ते को देखने के बाद हम कहेंगे कि प्यार सच में अंधा होता है. हालांकि प्रियंका चोपड़ा दिखने में इतनी फिट हैं कि उन्हें देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगाना बेहद मुश्किल है। वैसे भी आज ये पहले से भी ज्यादा खूबसूरत लगती है. ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि प्रियंका निक की बराबरी करने की कोशिश कर रही हैं।


Posted

in

by

Tags:

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *