चार बच्चो की माता है 44 साल की ये अभिनेत्री, फिर भी दिखती है वह 26 की, दीपिका और प्रियंका भी असफल है इनके आगे…..

चार बच्चो की माता है 44 साल की ये अभिनेत्री, फिर भी दिखती है वह 26 की, दीपिका और प्रियंका भी असफल है इनके आगे…..

90 के दशक की कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो बेहद खूबसूरत हैं और इतना ही नहीं आपको बता दें कि इनमें से कुछ अभिनेत्रियों का जादू आज भी लोगों के दिलों में जिंदा है. आज हम आपको एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जो बेहद खूबसूरत हैं।

जी हाँ, बता दें कि हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस रवीना टंडन की जिन्होंने इंडस्ट्री में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं, जिनमें मोहरा, दूल्हे राजा, दिलवाले जैसी कई फिल्में शामिल हैं. आपको बता दें कि ये उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिनका नाम उस समय की एक बेहद खूबसूरत और बोल्ड एक्ट्रेस में लिया जाता था।

रवीना ने 1992 में फिल्म पत्थर के फूल से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। “पत्थर के फूल” एक बड़ी सफलता थी और इसके साथ ही रवीना ने बॉलीवुड में खुद को स्थापित किया। उनका जन्म मुंबई में हुआ था।

वर्ष 1995 में, रवीना को ज़माना-दिवा फिल्म के सिल्वर स्क्रीन पर शाहरुख खान के साथ रोमांस करते देखा गया था। लेकिन फिल्म दर्शकों को प्रभावित करने में असफल रही, जो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही।

इसके बाद वह कई सफल फिल्मों में बेहतरीन भूमिकाएं निभाती नजर आई। उनके पिता रवि टंडन हिंदी सिनेमा के फिल्म निर्माता थे। उनकी मां का नाम वीना टंडन है। उनका एक भाई है – राजीव टंडन – जो एक फिल्म अभिनेता है।

बता दें कि अब रवीना इंडस्ट्री से थोड़ी दूर हैं और समय के साथ उनकी उम्र भी बढ़ती गई है लेकिन आज भी वह उतनी ही खूबसूरत दिख रही हैं. जी हाँ, बता दें कि रवीना अब 44 साल की हो चुकी हैं और 4 बच्चों की मां हैं.

इनकी तीन बेटियां और एक बेटा है। जिसमें उन्होंने बेटियों को गोद लिया है। लेकिन रवीना खूबसूरती के मामले में आज भी किसी से पीछे नहीं हैं और वह 26 साल की दिखती हैं।

यह हम नहीं कह रहे हैं, लेकिन अगर आप उनकी लेटेस्ट तस्वीरों को देखेंगे तो आप भी यही कह रहे हैं। हाँ अल जो मेरे लिए बहुत बकवास लगता है, ऐसा लगता है कि बीटी मेरे लिए नहीं है, ऐसा लगता है कि बीटी मेरे लिए नहीं है,

ऐसा लगता है कि बीटी मेरे लिए नहीं है, ऐसा लगता है कि बीटी मेरे लिए नहीं है, ऐसा लगता है कि बीटी मेरे लिए नहीं है, दिखता है जैसे बीटी मेरे लिए नहीं है या तो महसूस करता है और सक्रिय है और अक्सर विशेष अवसरों पर देखा जाता है।

अगर उनकी पर्सनल लाइफ की बात करें तो शादी से पहले उन्होंने अपने फिल्मी करियर के दौरान मुंबई की दो गरीब लड़कियों को गोद लिया था। बड़े होने के बाद उन्होंने 2004 में बिजनेसमैन अनिल थडानी से शादी की।

शादी के तुरंत बाद रवीना ने अपनी दो गोद ली हुई बेटियों से शादी कर ली। इसके बाद रवीना ने अपनी शादीशुदा जिंदगी में एक बेटे और एक बेटी को जन्म दिया और वह घरेलू जीवन में काफी खुश हैं।

pinal

Leave a Reply

Your email address will not be published.