तारक मेहता के अय्यर भाई जल्द ही शादी कर रहे हैं और उनके मंगेतर मुनमुन दत्ता से भी सुंदर है…

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के अभिनेता खुद सोशल मीडिया की बड़ी हस्ती बन गए हैं। चाहे वह दिलीप जोशी हों, मुनमुन दत्ता हों या पूर्व सदस्य निधि भानुशाली और राज अनादकट हों, नेटिज़न्स उन सभी पर नज़र रखते हैं। नवीनतम रिपोर्टों से पता चलता है कि तनुज महाशब्दे शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और नीचे आपको आवश्यक सभी विवरण दिए गए हैं।

जैसा कि ज्यादातर लोग जानते हैं, तनुज तारक मेहता का उल्टा चश्मा में मिस्टर अय्यर के रूप में अपनी भूमिका से प्रसिद्ध हुए। उनका चरित्र शुरू में स्क्रिप्ट का हिस्सा नहीं था, लेकिन यह दिलीप जोशी थे जिन्होंने शो में उनके प्रवेश का सुझाव दिया था।

दक्षिण भारतीय वैज्ञानिक की शादी एक खूबसूरत महिला बबीता से हुई है, जिसे मुनमुन दत्ता ने निभाया है। यह अक्सर चर्चा का विषय होता है कि उन्हें इतनी अच्छी दिखने वाली पत्नी कैसे मिली। लेकिन अब ऐसा लगता है कि उनके वास्तविक जीवन में भी यही परिदृश्य होने जा रहा है।

जूम न्यूज की हालिया रिपोर्ट के अनुसार, 48 वर्षीय तनुज महाशब्दे ने आखिरकार अपने वास्तविक जीवन में घर बसाने का फैसला कर लिया है। अभिनेता को अपना आदर्श मैच मिल गया है और वह 2023 में शादी करेगा। जबकि उसके मंगेतर के विवरण को गुप्त रखा गया है, कहा जाता है कि वह महिला मुनमुन दत्ता से भी अधिक सुंदर है।

तनुज महाशब्दे की असली पत्नी उनकी रील पत्नी मुनमुन दत्ता को पूरी तरह से टक्कर दे सकती है। और प्रशंसक उसकी एक झलक पाने के लिए बेताब हैं, भले ही यह खबर ऑनलाइन सामने आई हो।

पहले ऐसी अफवाहें थीं कि तनुज और मुनमुन एक दूसरे को डेट कर रहे हैं लेकिन दोनों अभिनेताओं ने इन खबरों का खंडन किया। वास्तव में, उन्होंने स्वीकार किया कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सेट पर भी उन्होंने शायद ही कभी एक-दूसरे के साथ समय बिताया हो। इससे पहले मुनमुन दत्ता का नाम राज अनादकट से भी जोड़ा जा चुका है।

क्या आप तनुज महाशब्दे की कथित शादी को लेकर उत्साहित हैं? कमेंट में हमें अपना मंतव्य बताये।


Posted

in

by

Tags: