कंपनी मालिक हुआ खुश, 100 कर्मचारियों से कहा- गिफ्ट में ले जाओ नई कार

कर्मचारियों को अच्छी परफॉर्मेंस और वफादारी निभाने के लिए कंपनियां तरह-तरह से प्रोत्साहित करती हैं. बीते दिनों कर्मचारियों को कारें गिफ्ट करने का चलन तेज हुआ है. इस कड़ी में अब नया नाम जुड़ा है चेन्नई की आईटी कंपनी Ideas2IT का. कंपनी ने अपने 100 कर्मचारियों को मारुति की विभिन्न कारें तोहफे में दी है.

इन कारों में मारुति इग्निस, मारुति स्विफ्ट, मारुति बलेनो, मारुति ब्रेजा, मारुति एर्टिगा और मारुति एक्सएल6 शामिल हैं. इसके अलावा कुछ अन्य कर्मचरियों को भी तोहफे मिले हैं. इन्हें कंपनी की ओर से सोने के सिक्के और आईफोन गिफ्ट मिले हैं. (Photo: Twitter)

Car2

कर्मचारियों को कारें व अन्य तोहफे देने के लिए एक समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें Ideas2IT की सीईओ गायत्री विवेकानंदन खुद भी मौजूद रहे. इस मौके पर विवेकानंदन ने कहा, ‘अपने कर्मचारियों के द्वारा लगातार ग्रोथ हासिल करने के बाद Ideas2IT ने वेल्थ शेयरिंग का अनोखा तरीका अपनाया है. कर्मचारियों को ये कारें गिफ्ट करना इस दिशा में पहला कदम है. Ideas2IT की योजना आने वाले समय में इस तरह के और इनिशिएटिव शुरू करने की है.’ (Photo: Twitter)

Car3

खबरों के अनुसार, कंपनी ने कर्मचारियों को प्रोत्साहन गिफ्ट में कारें, सोने के सिक्के और आईफोन देने के लिए करीब 15 करोड़ रुपये खर्च किए. गिफ्ट में कार पाने के बाद उत्साहित एक कर्मचारी ने कहा, ‘संस्थान से गिफ्ट पाना हमेशा शानदार होता है. कंपनी हर मौकों पर सोने के सिक्के और आईफोन जैसे गिफ्ट के साथ कर्मचारियों से खुशी साझा करती है. कार हम लोगों के लिए बड़ी चीज है.’ (Photo: Twitter)

Car4

आपको बता दें कि कर्मचारियों को कार गिफ्ट करने का यह कोई पहला मौका नहीं है. चंद दिनों पहले चेन्नई की ही एक अन्य आईटी कंपनी Kissflow Inc ने भी ऐसा ही हैरान करने वाला काम किया है. कंपनी ने बढ़िया परफॉर्म करने वाले 5 कर्मचारियों को पिछले सप्ताह BMW कारें तोहफे में दी. पिछले सप्ताह शुक्रवार को एक समारोह आयोजित कर पांच सीनियर कर्मचारियों को बीएमडब्ल्यू कारें दी गईं, जिनकी कीमत 1-1 करोड़ रुपये है.

पांचों कर्मचारियों को पहले से इसकी भनक भी नहीं लग पाई थी. उन्हें इस सरप्राइज तोहफे के बारे में कुछ ही घंटे पहले पता चल पाया था. पांचों भाग्यशाली कर्मचारियों को कंपनी सीईओ की ओर से BMW 530d मॉडल गिफ्ट की गई. नेवी ब्लू 5 सीरिज की इन कारों की कीमत 1-1 करोड़ रुपये है.

Car5

इससे पहले फरवरी में केरल के बिजनेसमैन एके शाजी (Ak Shaji) ने एक कर्मचारी को वफादारी के बदले मर्सिडीज की चमचमाती कार गिफ्ट की थी. वह रिटेल आउटलेट चेन MyG के मालिक हैं और केरल में उनके 100 से ज्यादा स्टोर चल रहे हैं. उन्होंने अपने साथ पिछले 22 साल से काम कर रहे कर्मचारी सीआर अनीश को करीब 45 लाख रुपये की मर्सिडीज-बेंज जीएलए क्लास 220 डी (Mercedes-Benz GLA Class 220d) गिफ्ट की. शाजी ने इस बारे में इंस्टाग्राम पर तस्वीरें और वीडियो भी शेयर किया. (Photo: Instagram)


Posted

in

by

Tags: