‘मैं 300 भी बना सकता था’, 210 रन बनाने वाले ईशान किशन का बड़ा बयान

चटोग्राम में बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज के तीसरे और अंतिम मैच में दोहरा शतक लगाने वाले भारत के युवा बल्लेबाज ईशान किशन ने एक बड़ा बयान दिया है।जबरदस्त पावर-हिटिंग का प्रदर्शन करते हुए किशन ने 210 रनों की रिकॉर्ड पारी खेली। वो वनडे में दोहरा शतक लगाने वाले सातवें अंतरराष्ट्रीय बल्लेबाज बने, जबकि भारत के चौथे और वनडे पारी में 200 रन बनाने वाले विश्व क्रिकेट में अब तक के सबसे तेज बल्लेबाज भी बने।

ईशान की 131 गेंदों में खेली गई 210 रनों की पारी के चलते ही भारत ने आठ विकेट पर 409 रन बनाए। दोहरा शतक बनाने के बाद ईशान ने एक ऐसा बयान दिया है जिसने फैंस को हैरान कर दिया है। पहली पारी के बाद किशन ने कहा कि अगर वो अंत तक खड़े रहते तो शायद वो 300 रन भी बना सकते थे।

आगे बोलते हुए ईशान ने कहा, “विराट भाई के साथ बल्लेबाजी करना अच्छा था, उन्हें खेल की अच्छी समझ है। जब मैं 90 के स्कोर पर था तब वो मुझे शांत कर रहे थे। मैं शतक छक्के के साथ पूरा करना चाहता था, लेकिन उन्होंने कहा कि इसे सिंगल लेकर पूरा करो क्योंकि

ये आपकी पहली सेंचुरी होगी। सूर्या भाई से बातचीत की, उन्होंने कहा कि जब आप मैच से पहले बल्लेबाजी करते हैं, तो आप गेंद को अच्छी तरह देखते हैं। इसके बाद मैंने खुद पर ज्यादा दबाव नहीं लिया। बस मौके का फायदा उठाना चाहता था।”


Posted

in

by

Tags: