इस वजहसे माधुरी ने चुना था डॉक्टर नेने, जान कर होजाएंगे हैरान…….

माधुरी दीक्षित और श्रीराम नेने की शादी को कई साल हो चुके हैं. लेकिन फिर भी उनके रिश्ते में प्यार है। राम नेने के बारे में ऐसा क्या है कि माधुरी ने कई बड़े नामों के बजाय नेने को चुना? कोई विवाद नहीं है कि राम नेने आदर्श पति हैं..तो आइए जानें कैसा है उनका रिश्ता..

हालांकि माधुरी और श्रीराम अपनी लाइफ में काफी बिजी हैं लेकिन साथ में वक्त बिताते हैं। दोनों अक्सर फैमिली के साथ वेकेशन पर जाते हैं। उनकी डिनर डेट की एक झलक माधुरी दीक्षित के इंस्टाग्राम पर देखी जा सकती है। किसी भी रिश्ते को मजबूत करने के लिए एक दूसरे को समय देना बहुत जरूरी है। अगर आप एक अच्छे पति बनना चाहते हैं तो अपनी पत्नी और परिवार के साथ समय जरूर बिताएं।

माधुरी दीक्षित के पति प्यार का इजहार करने से कभी नहीं कतराते। ऐसे कई मौके आए हैं जब राम नेने ने इंस्टाग्राम पर माधुरी दीक्षित के लिए अपने प्यार का इजहार किया है। आप छोटी-छोटी बातों से भी अपने रिश्ते में प्यार बनाए रख सकते हैं।

पत्नी चाहे सेलेब्रिटी हो या साधारण महिला, उसे खुश करने के लिए यह छोटा सा प्रयास काफी है। जैसे दुनिया से प्यार का इजहार करना। उन्हें दिखाएं कि आप समय-समय पर उनसे कितना प्यार करते हैं।

जैसा कि आप जानते ही हैं कि शादी के बाद माधुरी ने अपना करियर छोड़कर पारिवारिक जीवन पर ध्यान दिया। वहीं जब माधुरी दीक्षित इंडस्ट्री में काम पर लौटीं तो उनके साथ उनके पति भी थे.

उन्होंने माधुरी को कभी किसी प्रोजेक्ट पर काम करने से नहीं रोका। पत्नी के करियर के लिए उन्होंने न सिर्फ अमेरिका छोड़ दिया है, बल्कि फिल्म इंडस्ट्री में भी नजर आ रहे हैं। परफेक्ट पति बनने के लिए आपको अपनी पत्नी के करियर को भी सपोर्ट करना होगा।

एक सुखी वैवाहिक जीवन के लिए विश्वास और ईमानदारी आवश्यक है। बिना भरोसे के रिश्ते लंबे समय तक नहीं टिकते।


Posted

in

by

Tags: