क्या अपने ”दियर” के साथ रिलेशनशिप में हैं गोपी वहू , बिग बॉस में एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा।

टीवी सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ फेम गोपी बहू यानी देवोलीना भट्टाचार्जी ने वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर बिग बॉस के सीजन 14 में एंट्री की है. पिछले सीजन में उन्होंने पीठ की चोट के कारण शो छोड़ दिया था।

हालांकि अब सीजन 14 में वह फैंस का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे. ऐसे में हाल ही में एक एपिसोड में एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बड़ा खुलासा किया है कि वो अकेली नहीं हैं और बाहर कोई है जिसके साथ वो डेट कर रही हैं.

देवोलीना के इस खुलासे ने फैंस की उत्सुकता जगा दी है और वह बेसब्री से उस पल का इंतजार कर रही हैं जब वह अपने पार्टनर के नाम का खुलासा करेंगी। दरअसल, एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा घरवालों से अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करते हुए किया।

Saath Nibhaana Saathiya 2: Vishal Singh REVEALS he got a call from the makers to return as Jigar Modi

इस बीच, अभिनेत्री ने खुलासा किया कि वह अकेली नहीं है और घर के बाहर उसका एक प्रेमी है।

इस बारे में आगे बात करते हुए गोपी बहू ने कहा, “जब कोई किसी की देखभाल करता है, उसकी गरिमा को समझता है और उसका सम्मान करता है, उसे प्यार कहा जाता है और प्यार एक आदत की तरह है।”

अपने बॉयफ्रेंड को लेकर एक्ट्रेस के इस खुलासे ने फैंस की उत्सुकता जगा दी है। उनके प्रशंसकों ने भी यह अनुमान लगाना शुरू कर दिया है कि उनके जीवन में कौन हो सकता है और कौन भाग्यशाली व्यक्ति है जो देबो को पसंद करता है।

In pics: What's brewing between Saath Nibhaana Saathiya's Devoleena Bhattacharjee and her co-star Vishal Singh? - Bollywood News & Gossip, Movie Reviews, Trailers & Videos at Bollywoodlife.com

इतना ही नहीं, डेबो के कई प्रशंसक यह भी नहीं मानते हैं कि अभिनेत्री कोई बन गई है। इसके अलावा यह अपेक्षा की जाती है कि उसके जीवन में विशाल सिंह के अलावा कोई और न हो।

बता दें, देवोलीना और विशाल ने टीवी शो ‘साथ निभाना साथियां’ में साथ काम किया था। इसमें जिगर यानी विशाल ने गोपी की भाभी का रोल प्ले किया था. लोग साले जोड़े को बहुत प्यार और प्यार करते थे।

Vishal Singh and Devoleena Bhattacharjee patch up - All Bollywood News

वहीं पिछले साल देवोलीना और विशाल का मेमो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें विशाल ने उन्हें किस किया था.

फटे चेहरे के साथ उन्होंने लिखा, “काश मैंने सावधान इंडिया देखा होता।” जब विशाल ने खुद इस पोस्ट को शेयर किया तो देबो भी हंस पड़े।


Posted

in

by

Tags:

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *