IPL 2022 Mystery Girl CSK vs MI: चमकता चेहरा और ये कातिल हंसी… IPL की मिस्ट्री गर्ल पर गड़ी सबकी निगाहें, आखिर कौन हैं यह?

मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच वानखेड़े स्टेडियम (Wankhede Stadium) में मुकाबला खेला जा रहा था। चेन्नई की पारी के दौरान ओपनर रुतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) का विकेट गिरता है और आदत के अनुसार आईपीएल (IPL) का कैमरा दर्शकों की ओर मूव करता है। टीवी पर एक ऐसी दर्शका का चेहरा सामने आता है जो कैमरे की निगाहों से अंजान विकेट का जश्न मनाने में व्यस्त थी। उनकी तस्वीरें जल्द ही ट्विटर पर वायरल हो जाती हैं।

इसके बाद कैमरा कई बार इस खूबसूरत चेहरे का रुख करता है। लोग जानना चाहते हैं कि वह आखिर हैं कौन? हालांकि, यह पहला मौका नहीं है जब किसी महिला फैन की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। लगभग हर मैच में कोई न कोई दर्शक ऐसा होता है, जो लोगों के आकर्षण का केंद्र बनता है।

मैच की बात करें तो मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज डेनियल सैम्स, जसप्रीत बुमराह और रिले मेरेडिथ ने गुरुवार को खेले गए आईपीएल 2022 (IPL 2022) के मुकाबले में वानखेड़े स्टेडियम में पिच की स्विंग और उछाल का अच्छा इस्तेमाल किया और चेन्नई सुपर किंग्स को 97 रन पर आल आउट कर दिया।

सैम्स ने 16 रन देकर 3 विकेट झटके। मेरेडिथ ने 27 रन देकर 2 और बुमराह ने तीन ओवरों में 12 रन देकर एक विकेट झटका। वहीं, मुंबई इंडियंस छठे ओवर में अपने पांच विकेट खो चुकी थी, हालांकि, मुंबई के तिलक वर्मा ने शानदार पारी खेलते हुए टीम को जीत दिलाई


Posted

in

by

Tags: