भारत के पांच ऐसे क्रिकेटर्स जिनका शादी के बाद भी चला अफेयर, कई बड़े खिलाड़ियों के नाम शामिल

आप कई ऐसे भारतीय क्रिकेटर के बारे में जानते होंगे जो अपने करियर में भारत को कई मैच जिताए हैं। आइये हम आपको 5 ऐसे भारतीय क्रिकेटर के बारे में जानते हैं जिनका शादी के बाद भी अफेयर चला। इनमे से कुछ क्रिकेटर ने अफेयर करने के बाद अपनी शादी को भी तोड़ दिया है। आइये इस बारे में विस्तार से जानते हैं।

1- जवागल श्रीनाथ

जवागल श्रीनाथ भारत के महानतम तेज गेंदबाजों में से एक गिने जाते हैं। श्रीनाथ ने ज्योत्सना नाम की लड़की से शादी की थी लेकिन शादी के बाद उनका अफेयर एक पत्रकार जिसका नाम माधवी पतरावली था, से चला। इसके बाद श्रीनाथ ने अपनी पहली पत्नी को तलाक दे दिया। इसके बाद दोनों ने सन्न 2008 में शादी कर ली। 2003 वनडे विश्व कप में भारत को फाइनल में पहुंचाने में श्रीनाथ का बहुत बड़ा हाथ था। वर्तमान में जगावाल श्रीनाथ मैच रेफरी की भूमिका में रहते हैं।

2- मोहम्मद अजहरुद्दीन

Mohammad-Azharuddin-wife-Sangeeta-Bijlani

कलाई के शानदार बल्लेबाज माने जाने वाले मोहम्मद अजहरुद्दीन ने नौरीन नाम की महिला से शादी की थी। उनसे उनके दो बेटे थे। लेकिन शादी के बाद उनका अफेयर बॉलीवुड एक्ट्रेस संगीता बिजलानी से चला था। इस अफेयर की वजह से वह अपनी पहली पत्नी से भी अलग हो गए थे। मोहम्मद अजहरुद्दीन पर बनी बायोपिक में इस अफेयर को प्रमुखता से दिखाया गया। इमरान हाशमी ने इस बायोग्राफी में फिल्म में अजहरुद्दीन की भूमिका निभाई है।

3- विनोद कांबली

सचिन के दोस्त माने जाने वाले मुंबई क्रिकेटर विनोद कांबली का भी शादी के बाद अफेयर चला था। कांबली ने अपनी बचपन की दोस्त नोयला लुईस से 1998 में शादी की थी लेकिन शादी के बाद उनका अफेयर मॉडल एंड्रिया हेविट के साथ चला। इसके बाद विनोद ने अपनी पहली पत्नी को तलाक दे दिया और एंड्रिया हैविट से शादी रचा ली। दोनों का एक बच्चा भी हुआ जिसका नाम जीसस क्रिस्टियानो है। विनोद कांबली ने भारत के लिए 1993 से 2000 के बीच तक क्रिकेट खेला।

4- मोहम्मद शमी

वर्तमान में भारतीय तेज गेंदबाजी के पेस बैटरी मोहम्मद शमी ने 2014 में चीयरलीडर हसीन जहाँ से शादी रचाई थी। हालांकि शादी के कुछ सालों बाद ही उनकी पत्नी ने आरोप लगाया कि शमी का अन्य महिलाओं के साथ भी शारीरिक संबंध रह चुका है। शादी के बाद लगे इस आरोप के बाद शमी अपनी पत्नी से अलग रहने लगे। हसीन जहाँ ने मोहम्मद शमी पर घरेलु हिंसा और हत्या की कोशिश जैसे कई गंभीर आरोप लगाये हैं। हालांकि शमी ने इन सभी आरोपों को गलत बताया है।

5- सौरव गांगुली

 

सौरव गांगुली को सभी एक अच्छा क्रिकेटर और सीधे-सादे वाले व्यक्तित्व का सेलिब्रिटी मानते हैं लेकिन आपको जानकार हैरानी होगी कि सौरव गांगुली का भी शादी के बाद एक बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ अफेयर रह चुका है। यह एक्ट्रेस नगमा थी। सौरव ने डोना से शादी की है। लेकिन एक ऐसा भी समय आया था जब डोना सौरव से तलाक लेना चाहती थी। हालांकि किसी तरह से दोनों का तलाक नहीं हो पाया और सौरव गांगुली ने नगमा से ब्रेकअप कर लिया। वर्त्तमान में गांगुली बीसीसीआई के प्रेसिडेंट है।


Posted

in

by

Tags: