भारतीय क्रिकेटर इरफान खान की पत्नी हमेशा रहती है पर्दें में, पर इन बोल्ड फोटो ने सोशल मीडिया पर मचाया बबाल….

आप इरफान पठान को तो जानते ही होंगे इरफ़ान पठान एक भारतीय पूर्व गेंदबाज है इरफान पठान ने इंटरनेशनल क्रिकेट में अपने बेहतरीन तरीके से खेल दिखाकर खूब नाम और शोहरत कमाई है हलाकि इरफान द्वारा पाकिस्तान देश के खिलाफ 2005 में हुए टेस्ट मैच में पहले ही ओवर में हैट्रिक ले ली गई थी.

लेकिन अब इरफ़ान पठान क्रिकेट से संन्यास लिया जा चुका हैं हलाकि वह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना काफी ज्यादा पसंद करते है और उनकी फेन्स फ्लोइंग इतनी ज्यादा है और वही अपने फेन्स के लिए आय दिन कोई न कोई तस्वीरें शेयर करते रहते है और हाल ही में उन्होंने अपनी पत्नी के साथ अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मिडिया पर शेयर की है जिसे उन्हें काफी ज्यादा प्यार भी मिला है !

आपकी जानकारी के लिए बतादे की इरफ़ान पठान की पत्नी का नाम सफा बेग है और अपने देखा होगा की वही हमेशा बुर्खे में ही रहती है तो वही आपको ये भी बतादे की सफा बेग साऊदी अरब के जेद्दा शहर की ही रहने वाली हैं और सफा बेग अपने समय की एक मोडल भी रह चुकी है !

अभिनेत्री के सफा बेग के मुस्लिम परिवार की होने के बावजूद भी उनके माता पिता ने अभिनेत्री का मॉडलिंग करियर की शुरुआत के लिए पूरी तरह से खुली छूट दी थी सफा को एक बार गल्फ की शीर्ष मैग्जीन के कवर पेज पर भी आने का मौका मिल चुका है. अभिनेत्री द्वारा एक पीआर फर्म में बतौर एक्जीक्यूटिव एडिटर के तौर पर भी काम किया जा चुका है.!

यहां आपको बता दें कि साल 2016 में फरवरी महीने में इरफान पठान और सफा ने शादी रचाई थी और यह शादी मक्का में रचाई गई थी और इन दोनों का एक बेटा भी हो चुका है जिसका नाम इरफान खान पठान है! वहीं दूसरी ओर इन दोनों ने अपने रिलेशनशिप को काफी ज्यादा छुपाया हुआ था

लेकिन ऐसे में शादी अब उनकी पत्नी प्राइवेट जिंदगी जीने लग गई है और उनको ऐसे में कई बार इरफान पठान के साथ देखा गया लेकिन हर बार उनको बुरखे या फिर पर्दे से ढका हुआ ही उनका चेहरा देखा जाता रहा है अब इसके बारे में जब इरफान पठान से वजह पूछी गई तो उन्होंने इस मामले पर कहा था कि उनकी पत्नी का यह निजी फैसला है उन्हें अपनी जिंदगी के फैसले लेने का भी पूरा अधिकार है!


Posted

in

by

Tags: