IND vs BAN: “अन्ना- अय्यर की जोड़ी अंगार है बाकि सब भंगार है” , बांग्लादेश के खिलाफ हारी हुई बाज़ी को जीताया, तो भारतीय फैंस ने लुटाया अपना प्यार

भारतीय टीम और बांग्लादेश (IND vs BAN) के बीच 22 दिसंबर से दो मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा और अंतिम टेस्ट सुबह 9 बजे से खेला गया। जिसमें बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। बांग्लादेश की टीम पहली पारी में 227 रनों पर ढेर हो गई। जवाब में दूसरे दिन मेहमान टीम भारत 314 रन बना कर ऑल आउट हुई।

वही दूसरी पारी में बांग्लादेश की टीम तीसरे दिन 231 रन पर ढेर हो गई। जिस वजह से मेहमान भारतीय टीम को जीत के लिए सिर्फ 145 रनो का लक्ष्य मिला। वही दूसरी पारी में भारतीय टीम ने विकेट खो कर 145 रन बना लिए है, जिसका मतलब भारतीय टीम ने इस मुकाबले को 3 विकेट से जीत लिया है। सिर्फ इस मैच को ही नहीं बल्कि अब सीरीज को भी 0-2 से जीत लिया है।

अश्विन और श्रेयस अय्यर ने भारत को जीताया

टीम इंडिया को दूसरा टेस्ट मैच जीतने के लिए 145 रनों की दरकार थी। यह छोटा सा लक्ष्य बांग्लादेशी स्पिनर्स ने भारतीय बल्लेबाज़ों के लिए पहाड़ जैसा बना दिया। खासकर मेहदी हसन ने दूसरी पारी में 5 विकेट झटके। एक समय भारत के 74 रन पर 7 आउट हो गए थे। टीम तकरीबन यह मुकाबला हार गई थी।

लेकिन इसके बाद श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) और रविचंद्रन अश्विन की ज़बरदस्त जोड़ी ने कोहराम मचा दिया। दोनों खिलाड़ी अंत तक टिके रहे और भारत को 3 विकेट से मुकाबला जिता दिया। जहां अश्विन ने 42 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली। वहीं अय्यर (Shreyas Iyer) ने भी अच्छे 29 रन बनाए। बहरहाल, दोनों की मैच विनिंग पारी के बाद सोशल मीडया पर फैंस अब इनकी जमकर सरहाना कर रहे हैं। इनकी तारीफ में कसीदे पढ़ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर छाई अय्यर-अश्विन की जोड़ी


Posted

in

by

Tags: