बागेश्वर धाम धीरेंद्र शास्त्री की कथा में सेवादार ने महिला को उठाकर रेलिंग के पार फेंका, वीडियो वायरल, देखिए क्या थी वजह.?

नई दिल्ली- उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में चल रही धीरेंद्र शास्त्री की कथा में एक व्यक्ति ने पुलिस के सामने महिला को उठाकर बैरिकेडिंग के दूसरी तरफ फेंक दिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने बड़ा एक्शन लिया है। वीडियो में देख रहे इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया गया है।

बता दें कि नोएडा में बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री की कथा का कार्यक्रम चल रहा है इस कथा में एक सेवादार ने एक महिला को उठाकर रेलिंग के पार फेंक दिया जिस समय महिला को फेंका गया। उस समय पंडित वीरेंद्र शास्त्री की कथा चल रही थी। इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस हरकत में आई और बड़ा एक्शन लिया है। पुलिस ने वीडियो में दिख रहे पुलिस अधिकारी को निलंबित कर दिया है।

रामाशंकर सब इंस्पेक्टर मौजूदा समय में आईजीआरएस में तैनात हैं। बाबा बागेश्वर के कार्यक्रम में महिला को उठाकर फेंकने के वीडियो सामने आने के बाद यह कार्यवाही की गई। वही पुलिस आरोपी की पहचान करने में जुटी हुई है।

इससे पहले धीरेंद्र शास्त्री की कथा के दौरान एक श्रद्धालु की पिटाई कर दी गई थी कथा पंडाल में तैनात जिन लोगों पर सुरक्षा की जिम्मेदारी थी। उन्होंने ही श्रद्धालु पर एक के बाद एक थप्पड़ जड़ दिए थे पंडाल में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने मामूली कहासुनी के बाद श्रद्धालुओं को जमकर पीटा था। इस दौरान लोगों के बीच-बचाव कर श्रद्धालुओं को छुड़वाया गया।

पंडाल में श्रद्धालु को पीटे जाने का वीडियो सामने आया था कथा कार्यक्रम का आयोजन अमृत कल्याण सेवा ट्रस्ट करवा रहा है। इस कथा में आज भीड़ के बीच एक श्रद्धालु की मामूली कहासुनी हो गई थी। जिसके बाद मौजूदा सुरक्षा कर्मियों ने उसे जमकर पीटा। यह पूरी घटना वहां मौजूद किसी शख्स ने कैमरे में कैद कर ली मारपीट की इस घटना का वीडियो सामने आया।

बता दें कि पंडित धीरेंद्र शास्त्री ग्रेटर नोएडा के जैतपुर में कार्यक्रम कर रहे हैं। जहां पर वह हिंदू को एक करने का दावा करते हैं और हिंदू राष्ट्र बनाने की घोषणा कर रहे हैं। अब देखने वाली बात है। कि कथा में किन चीजों का जिक्र होता है। और क्या-क्या निकल कर सामने आता है।


Posted

in

by

Tags: