मैं स्टार नहीं बहुत बड़ा स्टार बनने वाला हूँ, इस लड़के ने जो बोला वह कर दिखाया

नई दिल्ली : बॉलीवुड की मशहूर फिल्म ग़दर, कल हो ना हो, बागबान और मानसून वेडिंग जैसी फिल्मों में काम कर चुकी मशहूर एक्ट्रेस लिलेट दुबे (Lillete Dubey) ने उन दिनों को याद किया जब वह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ थिएटर में काम किया करती थी। उस समय शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) युवावस्था में थे। अभिनेत्री लिलेट दुबे (Lillete Dubey) ने बताया कि उन्होंने देश की राजधानी दिल्ली में एक थिएटर कंपनी शुरू की थी।

किंग खान शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) उस समय तकरीबन 18 साल के रहे होंगे और जिंदादिल और एनर्जी से भरपूर थे। अभिनेत्री ने बताया कि उन्होंने उस समय शाहरुख खान के साथ एक प्रोजेक्ट में एक्टिंग की थी। उस प्रोजेक्ट में रघुबीर यादव भी अहम किरदार में थे। उनके मुताबिक उस समय भी शाहरुख खान लाजवाब थे। उनके अंदर गजब की एनर्जी थी। वह बहुत प्रतिभाशाली थे यकीनन वे टैलेंटेड थे।

अभिनेत्री ने उस समय से जुड़ा हुआ एक किस्सा सुनाया और कहा कि उन्हें 35 साल बाद भी शाहरुख खान से हुई एक बात याद है। दोनों ही एक्टर होने की कला पर बात कर रहे थे शाहरुख खान को उस समय भी यकीन था कि वह एक स्टार बनने जा रहे हैं किंग खान ने लिलेट दुबे से कहा था मैं एक्टर बनना नहीं चाहता, मैं स्टार बनने वाला हूं ,मैं रॉकस्टार बनूंगा।

आपको बता दें कि अभिनेत्री लिलेट दुबे (Lillete Dubey) और शाहरुख खान ने चलते-चलते और कल हो ना हो जैसी जबरदस्त सुपरहिट फिल्मों में काम किया था। इसके साथ ही लिलेट दुबे ने बताया कि वह बताना चाहती है कि शाहरुख खान शुरू से ही बहुत अच्छे थे।

वह जब भी मिलते थे तो जिंदादिल और प्यार के साथ मिलते थे। उन्होंने बताया कि जब अभिनेता शाहरुख खान रोमांटिक फिल्में कर रहे थे तो तब वह एक्शन फिल्म करने की बात करते थे। एक्ट्रेस ने कहा जब शाहरुख खान की फिल्म पठान देखी तो इस फिल्म में शाहरुख खान ने काफी अच्छा काम किया है।


Posted

in

by

Tags: