यदि विराट की माँ नहीं आती बीच में तो आज अनुष्का शर्मा नहीं ये खुबसुरत लड़की होती Mrs. Kohli

भले ही इस समय विराट कोहली अपने क्रिकेट के सबसे बुरे दौर से गुजर रहे है, उनके बल्ले से इस समय रन नहीं निकल पा रहे है लेकिन जब बात दुनिया के सबसे बेहतरीन बल्लेबाजो की आती है तो उसमे विराट कोहली का नाम टॉप पर आता है। आज विराट कोहली दुनिया के स्टार बल्लेबाजो में से एक है, वही इनकी पत्नी अनुष्का शर्मा भी बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की स्टार अभिनेत्री है।

वर्तमान में विराट और अनुष्का भारत की सबसे पॉपुलर पति पत्नी की जोडियो में से एक है। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी की विराट कोहली अनुष्का से पहले मशहूर महिला क्रिकेटर सारा टेलर के प्यार में बोल्ड होने वाले थे। जी हां, बताया जाता है की सारा टेलर ने विराट कोहली को प्रोपोज क्र दिया था। लेकिन विराट कोहली की माँ नहीं चाहती थी की कोहली किसी विदेशी लड़की से शादी करे।

दरअसल, सारा ने अपने ट्वीटर हैंडल से विराट कोहली के बारे में एक पोस्ट किया था, जिसमे उन्होंने लिखा था की, मैं विराट कोहली की डाई हार्ट फैन हुई और उन्हें बहुत पसंद करती हु। अब विराट कोहली इसका कुछ रिप्लाई देते की उससे पहले ही विराट की माँ बीच में आ गई और कह दिया की वो अभी शादी नहीं करेगा। उसे अभी अपने क्रिकेट पर ध्यान देना है।

जिस वजह से विराट कोहली ने सारा टेलर के प्रोजल को ठुकरा दिया था। और इसी के साथ सारा टेलर का मिसेज सारा कोहली बनाने के सपना चकनाचूर हो गया था। बताया जाता है की इन दोनों की पहली मुलाकात एक पार्टी में हुई थी जिसके बाद से ही इन दोनों के बीच बातचीत का सिलसिला शुरू हुआ था। इसके बाद इन दोनों को की जगह एक साथ स्पॉट भी किया गया था।

ऐसे में यदि विराट कोहली बीच में ना आती तो शायद आज अनुष्का नहीं सारा टेलर विराट कोहली की दुल्हन होती। वही, सारा आज आपकी और हमारी फेवरेट महिला क्रिकेटर भी होती। वैसे आपको बता दे की सारा इंग्लैंड क्रिकेट टीम की मशहूर विकेटकीपर रह चुकी है और इनकी खूबसूरती के लाखों लोग दीवाने है।


Posted

in

by

Tags: