इस बॉलीवुड हसीना की वजह से टूटा सीमा और सोहेल खान का 24 साल पुराना रिश्ता अफेयर की खबरें फिर हुई तेज़

आज हम आपसे चर्चा करने जा रहे हैं बॉलीवुड फिल्मी दुनिया के जाने माने परिवार सलमान खान और उनकी फैमिली को लेकर दबंग भाई सलमान खान के भाई  सोहेल खान और उनकी पत्नी सीमा सचदेव को लेकर बड़ी खबर सामने आई हैं.सुनील और सीमा तलाक लेने वाले हैं.दोनों ने मुंबई के फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दाखिल की है.सुहेल और सीमा को शुक्रवार को फैमिली कोर्ट के बाहर देखा गया.

इस तलाक़ की खबर के बाद से बॉलीवुड गलियारों में दोनों के अलग होने की खबरें आग की तरह फैल रही हैं. दोनों की शादी शुदा जिंदगी काफी खुशनुमा गुजर रही थी. लेकिन एक बॉलीवुड एक्ट्रेस की एंट्री ने दोनों की बसी बसाई घर को उजाड़ के रख दिया है ऐसी खबरें सामने आ रही है.

खबरों के अनुसार सोहेल खान और सीमा की लव स्टोरी किसी फिल्म की कहानी से कम नही.सोहेल की सीमा से पहली मुलाकात फिल्म प्यार किया तो डरना क्या के सेट पर हुई थी.

इस दौरान एक्टर सीमा पर पहली नजर में दिल हार बैठे थे. इसके बाद दोनों ने बिना समय लगाए वर्ष 1998 में शादी के बंधन में बंदने का निर्णय किया और शादी कर ली.

तब से लेकर आज तक दोनों की शादी शुदा जिंदगी काफी अच्छी चल रही थी. अक्सर सोहेल खान और सीमा को लंच और डिनर पर सपोट किया जाता था.आप को बता दे सोहेल खान के जीवन में आने वाली नई औरत कोई और नहीं बल्कि b-town मशहूर एक्टर हुमा कुरेशी है.

खबरों के अनुसार सोहेल खान ने उमा के एक आलीशान घर भी खरीदा था. तभी से दोनों के बीच अफेयर की खबरों ने जोर पकड़ना शुरू कर दिया था.  बता दे यहां तक कि सोहेल खान का अदाकारा के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा है. खबरों में बॉलीवुड गलियारों बल्कि खान परिवार में हंगामा मचा दिया था.प्राप्त जानकारी के अनुसार एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की खबरों के बाद से ही हुमा कुरैशी की एंट्री सलमान खान के घर में बंद है. अफेयर की खबरों से हुमा को बहुत बड़ा सदमा लगा था.

तभी से सीमा अपने छोटे बेटे योहान के साथ सोहेल और पूरे खान परिवार से अलग रहती हैं. लेकिन हुमा और अपने रिश्ते पर एक्टर सोहेल ने कभी कुछ नहीं कहा.लेकिन अब तलाक की खबरों के बाद हम आपको  इसके पीछे की वजह समझाने जा रहे है.

कुछ समय पहले नेटफ्लिक्स पर फैबुलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइफ जब रिलीज हुआ था. इसमें सीमा ने सोहेल के साथ अपने रिश्ते को लेकर बड़ा खुलासा करते हुए कहा था कि उनके और सोहेल की शादी अन कन्वेंशन है और वह और सोहेल अलग-अलग घरों में रहते हैं. इस शो के एक एपिसोड में यह भी दिखाया गया था.

जब इस कपल को बड़ा बेटा निर्वाण यूएसए से पढ़ाई करके वापस आया था.तब उनकी पत्नी सीमा ने उन्हें अपने साथ रहने के लिए कहा था.लेकिन निर्वाण अपने पापा के साथ रहना चाहते थे.अब इस खबर में पूरे बॉलीवुड, फैन्स और सोशल मीडिया की दुनिया में तहलका मचा दिया है. रिश्ते क्यों कमजोर होते देख रहे हैं और बॉलीवुड में रिश्तो के कोई मायने नहीं दिखते.


Posted

in

by

Tags: