कपूर के खानदान की बहु बनने के बाद आलिया भट्ट की जिंदगी में कितना बदलाव आया? ससुराल कैसा है? आलिया ने बताई दिल की बात

‘कॉफी विद करण 7’ शो 7 जुलाई को लॉन्च होने वाला है। करण जौहर के चर्चित चैट शो के पहले एपिसोड में बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और अभिनेता रणवीर सिंह नजर आएंगे। ‘गली बॉय’ के को-एक्टर आलिया-रणवीर सेलिब्रिटीज के रिश्ते, एक-दूसरे के पार्टनर को दिए जाने वाले सपोर्ट और प्यार से एक-दूसरे से शादी करने के बारे में सवाल पूछते नजर आते हैं।

रणवीर सिंह ने बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से शादी की है। जबकि आलिया भट्ट ने रणबीर से शादी कर ली है और कपूर खानदान की बहु बनी हैं। करण के चैट शो में, आलिया कपूर खानदान के साथ अरेंज होने में कितना समय लगा और उस परिवार की दुल्हन होने के अनुभव के बारे में बात करती है।

कपूर परिवार भट्ट परिवार से काफी अलग है। एक विभक्त परिवार में पली-बढ़ी आलिया कैसे कपूर खानदान में अपनी जगह बनाई इस बारे बात करती है। कपूर खानदान हमेशा साथ में सेलिब्रेट करते नजर आते हैं। इस बारे में आलिया ने कहा,

“मैं अपने मॉम-डैड और बहन के साथ बड़ी हुई हूं। हमारा परिवार बस इतना ही था। हमारी बातचीत सीमित थी। हम एक-दूसरे के बहुत करीब थे लेकिन हमारा परिवार बहुत बड़ा नहीं था। हमारे वहां इतना बड़ा सेलिब्रेशन या गेट-टू- गेदर नहीं होते थे।”

कपूर ने परिवार से यह सीखा – पियर और ससुराल के बीच अंतर बताते हुए आलिया भट्ट ने कहा, “हमारे घर में सब अपने आप के साथ व्यस्त होते थे। कपूर परिवार में सब कुछ एक साथ किया जाता है। खाने और आरती से लेकर सब कुछ एक साथ किया जाता है। जो बहुत प्यारा है। मेरे जीवन में कपूर परिवार की वजह से एक नई परत जुड़ गई है और मैं संस्कृति और परिवार के ढेर के क्षण को जी रही हूं।”

kapoor family

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पिछले पांच साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। आलिया और रणबीर ने 14 अप्रैल, 2022 को परिवार और निजी दोस्तों की मौजूदगी में अपने मुंबई स्थित घर पर शादी कर ली। शादी के दो महीने बाद ही इस जोड़े ने खुशखबरी दी। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर माता-पिता बनने जा रहे हैं। इस खबर के बाद आलिया लगातार सुर्खियों में बनी हुई है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया और रणबीर पहली बार ‘ब्रह्मास्त्र’ में पर्दे पर नजर आएंगे। अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित फिल्म का पहला भाग सितंबर 2022 में रिलीज होने के लिए तैयार है। इसके अलावा आलिया रणवीर सिंह के साथ फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आएंगी। आलिया फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ से हॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। रणबीर की बात करें तो वह ‘शमशेरा’, ‘एनिमल’ और लव रंजन की अनाम फिल्म में नजर आएंगे।


Posted

in

by

Tags: