उर्फी से कई गुना खूबसूरत और स्टाइलिश हैं उनकी छोटी बहन अस्फी जावेद, सोशल मीडिया पर है जलवा

अस्फी जावेद : सोशल मीडिया सेंसेशन और एक्ट्रेस ऊर्फी जावेद आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रही। उर्फी जावेद आए दिन नए-नए ड्रेस पहन के मीडिया के सामने आती है और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है।

उर्फी अब तक रस्सियों से लेकर कांच, डोरियां, मोबाइल फोन, घड़ी जैसी चीजों से अपनी ड्रेस तैयार कर लोगों को हैरान कर चुकी है। सोशल मीडिया से लेकर हर तरफ अस्फी जावेद का जलवा है।

urfi javed

इतना ही नहीं बल्कि अब तो लोग उन्हें फैशन इंडस्ट्री की क़्वीन भी कहने लगे हैं। जहां ऊर्फी जावेद अक्सर लाइमलाइट में रहती है और अपनी ग्लैमरस का तड़का लगाती है तो वहीं उनकी छोटी बहन भी काफी खूबसूरत और स्टाइलिश है।

तो आइए देखते हैं उर्फी की बहन की लेटेस्ट तस्वीरें…दरअसल, हाल ही में अस्फी जावेद की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई है जिन्हें देखने के बाद लोग उन्हें उर्फी से भी ज्यादा स्टाइलिश और बोल्ड बता रहे हैं। इन वायरल तस्वीरों में देखा जा सकता है कि अस्फी जावेद काफी स्टाइलिश दिख रही है।

urfi javed

वहीं उनका कपड़ों का एक्सपेरिमेंट भी कई गुना अच्छा है। अस्फी जावेद की सोशल मीडिया फैन फॉलोइंग जबरदस्त और लाखों लोग उनकी वीडियो और फोटोज लाइक करते हैं।

urfi javed

बता दें अस्फी जावेद अक्सर ही अपने फैंस को फैशन टिप्स देती रहती है। इसके अलावा उनकी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। न केवल अस्फी बल्कि उनकी छोटी बहन डोली जावेद भी स्टाइल के मामले में किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है। बता दें, उर्फी जावेद की 5 बहनें हैं।

urfi javed

जहां अस्फी उर्फी जावेद तीसरे नंबर की बहन हैं तो वहीं डोली जावेद 4 नंबर की बहन है। उन्हें भी बहन की तरह फैशन और ग्लैमर वर्ल्ड में काफी दिलचस्पी है। अस्फी जावेद मॉडलिंग के साथ साथ एक्टिंग की दुनिया में काफी फेमस होना चाहती हैं।

urfi javed

बता दें, उर्फी अपनी ड्रेस के साथ-साथ अपने बयान के कारण भी सुर्ख़ियों में रहती है।  वह कई बार विवादों में आ चुकी है, हालाँकि वह बड़े ही बेबाकी से अपनी जिंदगी जीना पसंद करती है।

urfi javed

हाल ही में उर्फी ने शाहरुख़ खान की फिल्म ‘पठान’ की तारीफ करते हुए कहा था कि, “वह फिल्म पठान देखने के बाद से शाहरुख खान के प्यार में पड़ गई हैं। शाहरुख खान मुझसे शादी कर लो…मैं तुम्हारी दूसरी पत्नी बनना चाहती हूं।” बता दें, उर्फी अब तक कई टीवी शोज में काम कर चुकी हैं जिनमें ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, ‘जीजी मां’, ‘मेरी दुर्गा’ और ‘बेपनाह’ जैसे टीवी सीरियल शामिल है।

urfi javed


Posted

in

by

Tags: