हेमा मालिनी सनी देओल के अंदर देखती हैं धर्मेंद्र की झलक, जब ईशा देओल की मां ने बयां की थी अपनी फीलिंग्स…

Hema Malini Esha Deol Sunny Deol: हेमा मालिनी धर्मेंद्र (Dharmendra) की दूसरी पत्नी हैं। धर्मेंद्र ने पहली शादी प्रकाश कौर (Prakash Kaur) से की थी। बॉबी (Bobby Deol) और सनी देओल (Sunny Deol) प्रकाश कौर के बेटे हैं। धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की दो बेटियां हैं- आहना देओल (Aahana Deol) और ईशा देओल (Esha Deol)।

हेमा मालिनी धर्मेंद्र (Dharmendra) की दूसरी पत्नी हैं। धर्मेंद्र ने पहली शादी प्रकाश कौर (Prakash Kaur) से की थी। बॉबी (Bobby Deol) और सनी देओल (Sunny Deol) प्रकाश कौर के बेटे हैं। धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की दो बेटियां हैं- आहना देओल (Aahana Deol) और ईशा देओल (Esha Deol)। मीडिया में इस तरह की खूब बातें हुईं कि सनी देओल के हेमा मालिनी से अच्छे संबंध नहीं हैं। सनी संग हेमा मालिनी और ईशा देओल ने अपने संबंधों को लेकर एक इंटरव्यू में कई बातें कही थीं।

कई मीडिया रिपोर्ट्स में इस तरह की बातें कही गईं कि सनी देओल अपने पिता की दूसरी शादी से इतने खफा थे कि उन्होंने हेमा मालिनी से करीब 14 साल तक बात ही नहीं की।

पिता के दूसरे परिवार और सनी देओल के बीच संबंधों में कड़वाहट की बातें तब भी कही गईं जब धर्मेंद्र के दोनों बेटों में से कोई भी ईशा या आहना की शादी में नहीं शामिल हुआ था।

हालांकि हेमा और ईशा देओल के मुताबिक सनी और उनके बीच बहुत प्यार है। ईशा बताती हैं कि सनी देओल हमेशा उन्हें महंगे गिफ्ट्स देते हैं। लंदन में दोनों साथ में खूब टाइम भी स्पेंड करते हैं।

बकौल ईशा उन्हें जब भी नए जूते चाहिए रहते हैं वो सनी देओल से ही कहती थीं। ईशा देओल के मुताबिक उनके पास जितने भी अच्छे जूते हैं वो सब सनी देओल ने दिये हैं।

हेमा मालिनी भी सनी देओल की खूब तारीफ करती हैं। हेमा कहती हैं कि धर्मेंद्र के पहले परिवार से सनी देओल के साथ हम सबकी बहुत अच्छी बॉन्डिंग है। सनी अकसर हम लोगों से मिलते हैं और साथ समय बिताते हैं।

हेमा मालिनी सनी देओल की तारीफ करते हुए कहती हैं कि वह ईशा और आहना के लिए ना सिर्फ एक भाई हैं बल्कि पिता समान हैं।

हेमा को सनी देओल के अंदर धर्मेंद्र की परछाई दिखती है। वह कहती हैं कि सनी देओल बहुत ज्यादा अपने पिता धर्मेंद्र की तरह ही हैं।


Posted

in

by

Tags: