पूरा सच आया सामने! कौन है वो शख्स जिसकी वजह से दयाबेन ने छोड़ा ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो…

सीरियल शो के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर दयाबेन के भाई सुंदर के विभिन्न प्रोमो साझा किए गए, जिसमें जेठालाल को सूचित किया गया कि वह उसकी बहन को गोकुलधाम समाज में लाएगा। उनमें से एक सुंदर को यह वादा करते हुए दिखाता है कि उसे दो दिनों में दयाबेन मिल जाएगी। एक और खुलासा करता है कि योजना में बदलाव हुआ है और उसके आने में एक दिन की देरी होगी। शो के फैन्स ने कमेंट सेक्शन में दिशा वकानी को दयाबेन के रूप में वापस लाने की मांग की है।

निर्माता ने क्या बताया?: निर्माता असित ने बताया कि, “दयाबेन, चरित्र, वापसी के लिए बिल्कुल तैयार है लेकिन यह दिशा वकानी नहीं है। दिशा के प्रतिस्थापन के लिए ऑडिशन चल रहे हैं और जल्द ही दयाबेन के रूप में एक नई अभिनेत्री आने वाली है। यही कारण है कि हमें इतना समय क्यों लगा दिशा की जगह यह है कि शादी करने के बाद दिशा ने कुछ समय के लिए काम किया।”

उन्होंने आगे कहा, “उसने फिर एक ब्रेक लिया और एक बच्चा हुआ और अपने बच्चे को पालने के लिए अपना ब्रेक जारी रखा। उसने कभी शो नहीं छोड़ा। हमको उम्मीद थी की दिशा वापसी। लेकिन फिर वहाँ महामारी आ गई। उस दौरान शूटिंग पर बहुत अधिक प्रतिबंध थे। भले ही हम सभी आवश्यक सावधानी बरत रहे थे, दिशा ने कहा कि वह शूटिंग पर लौटने से डर रही थीं। ”

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से मिली दिशा को पहचान: काफी लंबे से वह इस शो में नजर नहीं आई हैं, ऐसे में फैंस शो के मेकर्स से उनकी वापसी पर सवाल कर रहे हैं। वहीं, खबरों की मानें तो दिशा वकानी ने अपने पति मयूर पांडिया के चलते ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ छोड़ा था। कहा जाता है कि साल 2019 में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के प्रोड्यूसर्स दिशा वकानी को वापस लाने की तैयारी कर रहे हैं लेकिन दिशा की जगह उन्होंने उनके पति ने बात की।

पहले भी ले छुकी है ब्रेक: दिशा ने 2017 में शो और दयाबेन के अपने लोकप्रिय चरित्र से ब्रेक लिया, जब उन्होंने अपने पहले बच्चे – बेटी स्तुति पाडिया का स्वागत किया। जल्द ही, उसकी वापसी के बारे में अटकलें लगाई जा रही थीं और लंबे समय से, अफवाहों ने दावा किया कि उसने अपने पारिश्रमिक में बड़ी वृद्धि और अपने मातृत्व अवकाश के बाद लचीले काम के घंटे की मांग की थी। हाल ही में, उन्होंने अपने दूसरे बच्चे, एक बेबी बॉय का स्वागत किया।


Posted

in

by

Tags: