हरियाणवी डांसर आरसी उपाध्याय ने अपने डांस से लगाया महफिल में आग, डांस देख खुद पर काबू नहीं कर पाए बुजुर्ग दादाजी – देखें VIDEO…..

सोशल मीडिया पर आये दिन बहुत सारे डांस के विडीओज देखने को मिलते है। जो यूजर्स को काफी ज्यादा पसंद आती है। रील्स के इस जमाने मे ऐसे तमाम डांस वीडियो देखने को मिलते है, जिनमें डांसर के लटके झटके आपके दिल को लुभा लेते है।

आपने बहुत सारी हरियाणवी डांसर का डांस सोशल मीडिया पर देखा होगा। सोशल मीडिया पर यूजर्स को डांसर के वीडियो भी देखना काफी ज्यादा पसंद आता है यही वजह है कि डांसर के वीडियो को इतने ज्यादा लाइक और व्यूज मिल जाते हैं।

आजकल हरियाणवी डांसर आरसी उपाध्याय वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। जो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से फैल रहा है। इस वायरल होने वाले वीडियो में आप देखेंगे कि आरसी इतना जबरदस्त डांस कर रही हैं जिसे देखने के बाद यकीनन कोई भी उनका दीवाना हो जाये।

वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि डांसर आरसी आसमानी कलर की खूबसूरत शूट पहने हुए नजर आ रही है। जिसमे वो बहुत सेक्सी नजर आ रही है। वह कातिलाना अदाओं से लोगों को अपने डांस से दीवाना बना रही हैं। यह देखकर साफ समझ आ रहा है कि उनका डांस परफॉर्मेंस किसी खुले स्थान पर हो रहा है जहां पर बहुत सारे लोगों की भीड़ इकट्ठा हुई है।

इस दौरान बैकग्राउंड में हरियाणवी सांग ढाई लीटर दूध..गाना बज रहा है। जिस पर वह जबरदस्त कमर मटकाते हुए नजर आ रही हैं। अब देखिए कि जैसे ही आरती डांस करना शुरू कर दी है तभी एक बुजुर्ग ताऊजी आ जाते हैं और आरसी के साथ जबरदस्त कमर मटकाना शुरू करते हैं।

दोनों के डांस को देखकर महफिल में बैठे लोग पैसे उड़ाना शुरू करते हैं और खूब तालियां बजाने लगते हैं।डांस करते हुए आरसी इतने अच्छे और कातिलाना एक्सप्रेशंस दे रही है। जो लोगों के दिलों को घायल करने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ रही हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं।


Posted

in

by

Tags: