अपनी दोनों पत्नी के साथ एक ही जगह रहता है ये अभिनेता

बॉलीवुड एक्टर और सिंगर हिमेश रेशमियां आज अपना 46 वां जन्मदिन मना रहे हैं. हिमेश का जन्म 23 जुलाई 1973 को हुआ था और बॉलीवुड में उन्हें म्यूजिकल हिट मशीन के नाम से भी जाना जाता है. साथ ही इन्हें एक म्यूजिक डायरेक्टर, सिंगर और एक्टर के रूप में भी जाना जाता है. आज हम आपको बता देते हैं उनकी कुछ पर्सनल लाइफ के बारे में जिसके बारे में आप नहीं जानते होंगे. इसी के साथ आपको ये भी बता दें कि हिमेश ने इसी साल 11 मई को सोनिया कपूर से दूसरी शादी की है.

हिमेश ने अपनी 22 साल की शादी को तलाक से खत्म कर दिया और सोनिया के साथ इस रिश्ते में बंध गए. 22 साल पहले उन्होने कोमल से शादी की थी जो लाइमलाइट में कम ही रहती थी. इन दोनों का एक बेटा भी है जिसका नाम स्वयं है. 2106 में उन्होंने तालसक की अर्जी दी थी और 2017 में तलाक हो गया जिसके बाद 2018 में दूसरी शादी कर ली. इसमें खास बात ये है कि हिमेश की दोनों पत्नियां एक ही बिल्डिंग में रहती हैं जो थोड़ी हैरानी वाली बात है.

खबरों के अनुसार, कोमल लोखंडवाला की एक बिल्डिंग के 36वें फ्लोर पर रहती हैं और वहीं हिमेश अपनी दूसरी पत्नी सोनिया के साथ बिल्डिंग के 35वें फ्लोर पर रहते हैं. हैरानी की बात ये है कि कोमल हिमेश के माता पिता के साथ रहती है. तलाक पर हिमेश ने कहा था कि उन्होंने और कोमल ने आपसी सहमति

से ही अलग होने का फैसला लिया है और वो दोनों एक दूसरे के परिवार का हिस्सा बने रहेंगे. कोमल ने भी ये कहा कि  सोनिया को हमारे तलाक के लिए जिम्मेदार नहीं ठहराया जाए. जानकारी के लिए बता दें, हिमेश रेशमिया जल्द ही अपनी अगली 2 फिल्मों का ऐलान कर सकते हैं.


Posted

in

by

Tags: