गोविंदा के भतीजे कृष्ण अभिषेक का भी अमेरिका के लॉस एंजिल्स में अपना घर है, देखें तस्वीरें …..

कॉमेडी जगत का जाना-पहचाना चेहरा कृष्णा अभिषेक हैं। कृष्णा मशहूर अभिनेता गोविंदा के भतीजे हैं। मामा के नक्शेकदम पर चलते हुए कृष्णा कॉमेडी फिल्मों में अपना नाम बनाना चाहती थीं।

हालांकि बॉलीवुड में कृष्णा गोविंदा जैसा लकी कोई नहीं था। कृष्ण लंबे समय तक गोविंदा के भतीजे के रूप में जाने जाते थे। लेकिन अब कृष्ण ने गोविंदा के नाम का दायरा तोड़कर अपनी एक अलग पहचान बना ली है.

कृष्णा कपिल शर्मा के कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में सपना नाम की ब्यूटीशियन की भूमिका में नजर आई थीं। जिसमें मुझे कृष्णा का काम बेहद पसंद आया।

जैसे ही कपिल के शो में कृष्णा जिंदा आए। कृष्णा ने शो में सुनील ग्रोवर की कमी को पूरा किया।

कृष्णा अभिषेक इंडस्ट्री में सबसे प्रसिद्ध और सबसे ज्यादा कमाई करने वाले कॉमेडी अभिनेता हैं।

कृष्णा अपनी पत्नी कश्मीरा शाह और दो बेटों के साथ मुंबई के अंधेरे पश्चिम में ओबेरॉय स्प्रिंग्स में रहते हैं। ओबेरॉय स्प्रिंग्स को बॉलीवुड का हब कहा जाता है।

यह आलीशान आवासीय परिसर बॉलीवुड और टीवी उद्योग के 16 से अधिक लोकप्रिय सितारों का घर है। इसके अलावा कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह ने अमेरिका के लॉस एंजिलिस में एक बंगला भी खरीदा है।

कृष्णा और कश्मीरा को लॉस एंजिल्स, कैलिफोर्निया से प्यार है, दोनों वहां अक्सर छुट्टियां मनाते थे। जिसके बाद कृष्णा ने यहां अपना घर खरीदने का फैसला किया।

2017 में कृष्णा ने अपने परिवार के लिए लॉस में एक आलीशान बंगला खरीदा। उनका बंगला वेस्ट हॉलीवुड में है। इस बंगले की कीमत करीब 35 करोड़ रुपए है।

खास बात यह है कि एक ही साल में कश्मीरा और कृष्ण के जीवन में दो बड़ी खुशियां आईं। 2017 में ही कृष्णा और कश्मीरा सरोगेसी के जरिए जुड़वां बेटों के माता-पिता बने। और माता-पिता बनने के कुछ समय बाद ही कृष्णा ने कैलिफोर्निया में अपने परिवार के लिए यह खूबसूरत बंगला खरीदा।

हालांकि अपनी निजी जिंदगी को सीक्रेट रखने वाले कृष्णा ने भी अपने कैलिफोर्निया वाले घर को सीक्रेट रखा। लेकिन कृष्णा की बहन आरती सिंह ने सोशल मीडिया पर अपनी भाभी का राज खोला।

अपनी भाभी के साथ कैलिफोर्निया में छुट्टियां मना रही आरती ने घर की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं। इसी के साथ उन्होंने अपनी खुशी सभी के साथ शेयर की. आरती ने लिखा, “फिनिस मैं अपने भाई और भाभी के वेस्ट हॉलीवुड बंगले सुपर प्राइड में पहुंची।

आरती की पोस्ट के जरिए कृष्णा के कैलिफोर्निया में घर खरीदने की खबरें और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं।

चूंकि कृष्णा काम में व्यस्त हैं, इसलिए वह शायद ही अपने कैलिफोर्निया के बंगले में जा सकेंगे। लेकिन कश्मीरा और उनके बच्चे अक्सर छुट्टियों में वहां जाते हैं.

बता दें कि कृष्णा और कश्मीरा की शादी 2013 में लास वेगास के एक चर्च में हुई थी। लेकिन उनकी शादी दो साल बाद 2015 में सामने आई।


Posted

in

by

Tags:

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *