पारंपरिक लोकनृत्य पर देसी लड़के के साथ विदेशी लड़की ने किया जुगलबंदी

सोशल मीडिया की दुनिया में आकेए दिन कोही न कोही नया वीडियो लोगो के बीच चर्चा का विसए बना रहता है, ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों इंटरनेट की दुनिया में जमकर पसंद किया जा रहा है.

दिन भर काम करके थके होते है लोग तब ऐसा वीडियो दिखाते है और मनोरंजित होते है और आपनी मूड को भी फ्रेश करते है और बच्चे की हात में मोबाइल होता है तब भी ज्यादा से बच्चे लोग इसे ही वीडियो दिखाते है मनोरंजन करते है।

प सोशल नेटवर्क पर कई डांस वीडियो पा सकते हैं। आप सामाजिक नेटवर्क पर उस प्रकार का नृत्य पा सकते हैं जिसे आप देखना चाहते हैं। यहां आपको बॉलीवुड गानों पर डांस देखने को मिलेगा तो भोजपुर के गानों के डांस वीडियो भी और कभी तो विदेशी डांस भी देख सकते है

डांस हर किसी का पसंदीदा शौक होता है। केवल एक चीज जो किसी व्यक्ति को खुश करती है और उसे दिल से करती है वह है नृत्य।

इंसान नाच-गाकर अपनी खुशी का इजहार कर रहा है. चाहे शादी की खुशी हो या कुछ और। प्रत्येक व्यक्ति अपने जीवन में कम से कम एक बार नृत्य करता है चाहे वह नृत्य करे या न करे लेकिन सुखी भारत में वह व्यक्ति नृत्य करता है,ज्यादातर युवाओं की दिलचस्पी डांस में ज्यादा होती है लेकिन कभी-कभी भावी भी इसे डांस के जरिए सबको कला दिखाते हैं.

 

डांस लोगो के मनोरंजन के लिया होता है ,और डांस करते है और सोशल मीडिया पर पोस्ट करते है और उनका डांस करने की कला वायरल होजाती हैं, ऐसे में कुछ लोग डांस देखना पसंद करते हैं तो कुछ करना चाहते हैं। गाऊ में काफी महिला को डांस करना आता है पर आपने काम के वेज से वो डांस कर नही पाती और डांस करने के लिए सादी या फंक्शन होना पड़ता है।

फिर सोशल मीडिया के दुनिया में नई वीडियो वायरल होराही है जिसमे नई विदेशी लड़की ने ने पूरे पब्लिक के सामने किया है देसी लड़के के साथ काफी बेहेतरीन डांस और सब ने वहा वही की ओर सब लोग डांस देख मोनोरंजित हो रहे थे..

ओर ये विडियो ये पॉपुलर यूट्यूब चैनल में अपलोड किया गया है जो की काफी लोगो ने इस डांस को देख प्रतिक्रिया भी दिया है,काफी लोगो ने कॉमेंट बॉक्स पर लिखा की ये है प्रमाणिक डांस ,और इस डांस को मिलियन लोग ने देखा है और हजारों लोगो ने लाइक किया है,


Posted

in

by

Tags: