“मेरे लिए प्‍यार से बढ़कर फिजिकल रिलेशन है” बड़ी औरते पूरी रात मजा…

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर दोनों सितारे एक दूसरे को 5 साल से डेट कर रहे है. वही मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर से 12 साल बड़ी है. बावजूद इसके मलाइका और अर्जुन एक दूसरे से बेहद प्यार करते है. अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा अक्सर अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रहते है.

अर्जुन कपूर ने यूं तो कभी अपने इस रिलेशन को लेकर खुलकर कुछ भी नहीं कहा है, लेकिन एक पुराने इंटरव्यू में उन्होंने संबंध बनाने और लव को लेकर कुछ बातें कही थी। अपने रिलेशनशिप को लेकर लंबे समय से चुप्पी बनाए रखने वाले अर्जुन और मलाइका अरोड़ा ने इस अफेयर की कहानी को सोशल मीडिया पर ऑफिशल किया था।

मलाइका ने अर्जुन कपूर के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की थी, जो उनकी क्लोज बॉन्डिंग की कहानी कहती है। अर्जुन कपूर के बर्थडे पर (26 जून) अपने इस रिलेशनशिप को ऑफिशल करते हुए ऐक्टर के लिए अपने प्यार का इजहार किया था।

उन्होंने अपने इस रिलेशनशिप को लेकर खुलकर कुछ भी नहीं कहा है। हालांकि, फिल्मफेयर को दिए एक पुराने इंटरव्यू में अर्जुन कपूर ने प्यार और संबंध बनाने को लेकर कुछ बातें कही थीं। उन्होंने लव और से,क्स को लेकर पुरुषों की रेटिंग बताई थी।

अर्जुन ने कहा था, ‘वे प्यार से ऊपर से,क्स को रखते हैं। पुरुषों के लिए प्यार से अधिक जरूरी से,क्स है। वही एक्टर ने ये भी कहा था की आपकी उम्र से ज्यादा लड़की से प्यार करने में समझदारी है. जिंदगी का मजा तभी है जब आपकी जिंदगी में व्यक्ति हो.


Posted

in

by

Tags: