फिल्म ‘नादिया के पार’ की गुंजा की बेटी दिखती हैं बेहद खूबसूरत और हॉ ट, तस्वीरें देखकर आप भी हो जायेंगे इनके दीवाने

अगर आप सभी को याद होगा तो वर्ष 1982 में एक फिल्म आई थी जिसका नाम था “नदिया के पार” उस फिल्म में मुख्य अभिनेता के रूप में सचिन पिलगांवकर और अभिनेत्री साधना सिंह थी. सचिन तो आज भी टीवी सीरियल में नजर आते हैं, कई कार्यक्रमों में दीखते हैं लेकिन वो अभिनेत्री साधना नजर नहीं आती है. लेकिन आज हम आपको उनकी खूबसूरत बेटी के बारे में बताने जा रहे हैं.

जो की अब बेहद खूबसूरत और हॉट दिखती है. फिल्म इंडस्ट्री में ऐसी बहुत सी अभिनेत्री हुई हैं जिनकी अभिनय क्षमता हम शायद ही कभी भूल पायें. आज हम आपको एक ऐसे ही किरदार के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में सुनते ही आपके जेहन में उनकी छवि आ जाएगी.

“नदिया के पार” फिल्म में गूंजा का किरदार साधना सिंह ने निभाया था. साधना सिंह ने उस किरदार को इतनी बखूबी निभाया था की लोग उनका का असली नाम भूलकर उन्हें गूंजा ही पुकारने लगे थे.

इस फिल्म का नाम सुनते ही इस फिल्म में गाये गए गाने एकदम से हमारे दिलो दिमाग पर छा जाते है और हम उनको गुनगुनाने लगते है. इस फिल्म को रिलीज हुए करीब 36 साल हो चुके हैं और साधना सिंह की उम्र भी काफी हो गई है.

आपको बता दें कि साधना सिंह ने हाल ही में कुछ फोटो सोशल मिडिया पर शेयर की है साथ ही अपने परिवार की फोटो भी साथ में डाली है.साधना सिंह की बेटी अब बड़ी हो चुकी हैं. उन्होंने ने अपनी बेटी शीना की भी तस्वीर शेयर की.

शीना बड़ी होने के साथ ही देखने में भी काफी खुबसूरत हो गई हैं और बहुत ही गलैमरस दिखती हैं.शीना ने कई फिल्मो में भी रोल निभाया है. हाल ही में शीना ने अपनी कई फोटो सोशल मिडिया पर डाली है जो ब हुत ते जी से वा यरल हो रही है.

शीना अब बहुत ही बो ल्ड हो चुकी हैं और अक्सर हॉट भूमिकाओं में नजर आती हैं. उनके हॉट-नेस का लेवल दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है. अब देखना है कि वे दुबारा नजर कब आती हैं.


Posted

in

by

Tags: