बिन ब्याही मां बनने वाली है फातिमा सना शेख, लोगों ने आमिर खान पर लगाए आरोप

बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड में फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) का नाम बड़ी स्टार्स में गिना जाता है वह बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होने साउथ इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड में अपनी अदाकारी का लोहा मनवाया है.

यही कारण है उनकी फैन फोलोइंग न केवल देश में बल्कि विदेशों में भी लोग उनकी फिल्मों का इंतजार करते हैं और उनकी एक झलक पाने के लिए तरसते हैं, बता दें की उनका नाम बॉलीवुड की सबसे ज्यादा मंहगी अभिनेत्रियों में गिना जाता है।

यह बात तो आप सभी को पता है की बॉलीवुड इंडस्ट्री की ऐसी कई अभिनेत्रियां है जोकी शादी से पहले ही मां बन गई है और उसके बाद ही उन्होंने शादी की है और अपने रिश्ते को कबूल किया है। ऐसा ही नजारा एक बार फिर से बहुत दिनों के बाद देखने को मिला है, हालही में बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर अभिनेत्री फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) ने बड़ा खुलासा किया है उन्होंने बताया है की वह जल्द ही मां बनने वाली हैं।

फातिमा सना शेख के इस बयान के बाद वह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रेंडिंग में आ गई है, तो वहीं उनके इस बयान के बाद लोगों में उनके बारे में जानने की उत्सुकता भी बढ़ गई है की आखिर फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh)  के  मां बनने के पीछे किसका हाथ है क्योंकि कुछ दिनों पहले यह अफवाह उड़ी थी की फातिमा सना शेख का अफेयर आमिर खान के साथ चलता रहा है। और हालही में आमिर खान का भी अपनी पत्नी से तलाक हो गया है।

आपको बता दें फातिमा सना शेख ने अभी तक शादी नहीं की है और आमिर खान ने भी अभी तक उनके साथ रिश्ते की बात नहीं कबूली है तो अब यह बता चर्चाओं का विषय बनी हुई है की आखिर फातिमा सना शेख ब्याही मां कैसे बनने जा रही है। उनके इस बयान के बाद लोग यह कयास लगा रहे हैं कि फातिमा जिस बच्चे की मां बनने जा रही है वह बच्चा आमिर खान का है।

लेकिन यह पूरी सच्चाई नहीं है हम आपको बता दें कि दरअसल फातिमा सना शेख बहुत ही जल्द एक बच्चे को अनाथालय से गोद लेने जा रही है और इस वजह से उन्होंने यह बयान दिया है कि वह मां बनने जा रही हैं। बताया जा रहा है की फातिमा सना शेख अभी डोक्यूमेंट प्रक्रिया में लगी हुई है वह जल्द ही बच्चे की मां बन जाएंगी।

गौरतलब है की फातिमा सना शेख  ने साल 2018 में बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत फिल्म दंगल से की थी, अब बात करें फातिमा सना शेख के वर्कफ्रंट की, तो फातिमा सना शेख को आखिरी बार नेटफ्लिक्स ऑरिजनल ‘अजीब दास्तां’ में देखा गया. फातिमा सना शेख विक्की कौशल के साथ फिल्म ‘सैम बहादुर’ में दिखाई देंगी. इसमें वह इंदिरा गांधी का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी।


Posted

in

by

Tags: