7 जन्मों तक साथ देने की कसम खाने वाले इन कपल्स का चंद महीनों में ही हो गया तलाक, जानिए इनके नाम

बॉलीवुड के कई कपल अपने रिलेशनशिप को लेकर अक्सर चर्चा में बने रहते हैं, उन्हीं में से एक्ट्रेस पूनम पांडे इस समय सुर्खियों में हैं. हाल ही में सैम बॉम्बे संग शादी रचाने वालीं पूनम ने अब अपने पति पर मारपीट का आरोप लगाया है. उन्होंने सैम के खिलाफ FIR तक दर्ज करवा दी है. दोनों ने तलाक लेकिन लिया है. लेकिन ऐसा पहली बार नहीं है जब बॉलीवुड सितारों की शादी में ऐसे विवाद आए हों. कई ऐसी शादियां रहीं जो काफी जल्दी खत्म हुई हैं.

 

सारा खान और अली मर्चेंट

सारा और अली की शादी काफी फिल्मी थी. दोनों ने बिग बॉस 4 पर ही शादी कर ली थी. 2010 में निकाह के बाद साल 2011 में दोनों सारा और अली अलग हो गए. उस समय सारा ने अपनी शादी को लेकर कई विवादित बयान दिए. उनकी शादी को एक पब्लिसिटी स्टंट बताया गया, लेकिन सारा के मुताबिक उन्होंने सच्चा प्यार किया था.

मनीषा कोइराला और सम्राट दहाल

2010 में मनीषा कोइराला ने सम्राट दहाल संग शादी की थी. दोनों की शादी नेपाल में हुई थी. कुछ समय बाद ही खबरे आने लगी कि मनीषा और सम्राट की काफी लड़ाइयां होती हैं. मालूम ये भी चला कि मनीषा ने अपने दोस्तों को कहां था कि वे सम्राट को छोड़ना चाहती हैं. काफी विवादों के बाद मनीषा और सम्राट अलग हो गए. दोनों की शादी सिर्फ दो साल ही चली.


करण सिंह ग्रोवर और श्रद्धा निगम

एक्टर करण सिंह ग्रोवर ने दो शादियां की हैं. अब बिपाशा संग एक बेहतरीन जिंदगी जी रहे करण ने एक जमाने में श्रद्धा निगम से शादी की थी. लेकिन दोनों 10 महीने में अलग हो गए. ऐसी अटकलें लगाई गईं कि श्रद्धा, करण के अफेयर की वजह से परेशान थीं. इसी वजह से वे उन से अलग भी हुई थी.

किशोर कुमार और योगिता बाली

सिंगर और एक्टर किशोर कुमार ने कुल तीन शादियां की थीं. उनकी तीसरी बीवी का नाम योगिता बाली था. लेकिन योगिता संग उनकी शादी सिर्फ दो साल ही चल पाई थी. दरअसल हुआ यूं कि योगिता, उस दौर में एक्टर मिथुन चक्रवर्ती को दिल दे बैठीं और बाद में उन से ही शादी रचा ली थी.

पुलकित सम्राट और श्वेता रोहिरा

दरअसल पुलकित सम्राट ने साल 2014 में अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता रोहिरा से शादी की थी. जो रिश्ता शादी से पहले काफी हंसीन था, शादी के बाद सबकुछ बदल सा गया. बताया गया कि शादी के बाद पुलकित एक्ट्रेस यामी गौतम के करीब आ गए. जब श्वेता का मिसकैरिज हुआ था, उस समय भी पुलकित वहां मौजूद नहीं थे. इन्हीं दूरियों की वजह से सिर्फ 11 महीने में ही पुलकित और श्वेता अलग हो गए.


Posted

in

by

Tags: