बिना शादी किये ही एकता कपूर बन गयी माँ, अब जाकर खोला राज, पिता जीतेन्द्र को बताया जिम्मेदार, बोली….

अभिनेता जितेन्द्र की बेटी एकता कपूर आज के समय में बॉलीवुड का एक सफल और जाना माना चेहरा है ! बॉलीवुड इंडस्ट्री की चुनिन्दा और बड़ी बड़ी हस्तियों में से एक नाम एकता कपूर का भी है ! एकता कपूर आज जिस मुकाम पर है वो उन्होंने अपनी मेहनत के दम पर हासिल किया है एकता कपूर ने कई फिल्मो में काम करके कई सितारों को बुलंदियों पर पहुँचाया है और इस समय एकता कपूर का खुद का OTT प्लेटफोर्म है जो आज के समय में लोगो की पहली पसंद बन चूका है !

लेकिन इतनी सफलता हासिल करने के बाद भी एकता कपूर ने शादी नही की, बल्कि बिना शादी के ही एकता कपूर एक बच्चे की माँ बन गयी जिसके पीछे एकता ने अपने पिता को जिम्मेवार ठहराया है ! चलिए जानते है पूरी खबर  !

एकता कपूर बिना शादी के बच्चे की मां बनीं

एकता कपूर को भारतवर्ष में लगभग हर एक व्यक्ति जानता है। उन्होंने फिल्मी दुनिया में एक अलग ही नाम कमाया है। एकता कपूर मूल रूप से एक स्टार किंड है। उनके पिता बॉलीवुड के बहुत ही फेमस और जानेमन फिल्मी स्टार रह चुके हैं। एकता कपूर बॉलीवुड स्टार जितेंद्र की बेटी है।

जिन्हें पूरा देश अच्छे से जानता है और उनके खूबसूरती और उनकी एक्टिंग का दीवाना रह चुका है। लेकिन अपने पिता की पहचान से परे एकता कपूर अपनी एक अलग पहचान बनाई है। जिसकी वजह से पूरे भारतवर्ष में जानी जाती है। लेकिन इन दिनों वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में है। जिसमे खबर यह आ रही थी जितेंद्र ने एकता कपूर की शादी नहीं हुई थी।

नहीं होने दी थी शादी पिता जितेंद्र ने

एकता कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री का इतना बड़ा नाम है कि उन्हें लगभग भारत देश में हर एक व्यक्ति जानता है और वह बहुत ही ज्यादा मशहूर अभिनेत्री की श्रेणी में आती है। जिसके चलते उन्हें आज के समय में सभी अच्छे से जानते हैं। एकता कपूर उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्हें आप अपने पिता के नाम से नहीं बल्कि अपने ही नाम से जानते हैं। एकता कपूर के बारे में हाल ही में पता चला है कि वह अपने पिता की वजह से अभी तक कुंवारी हैं।

ऐसा इसलिए है क्योंकि एकता कपूर के पिता जितेंद्र ने उन्हें शादी करने और करियर बनाने में एक चीज चुनने के लिए कहा था, जिसके चलते एकता कपूर ने अपना करियर बनाने का फैसला किया।बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन्होंने अपने साथ-साथ कई और ऐसे बॉलीवुड सितारों की किस्मत चमकाई है।

जिनके बारे में आप सभी को पता होगा। उन्होंने कई बॉलीवुड सितारों की किस्मत बदल कर रख दिया और उन्हें रातोंरात बड़ा फिल्मी स्टार बना दिया। मूल रूप से एकता कपूर अभी तक कुवारी है ,लेकिन आप सभी लोगों के ज्ञान के लिए हम आप सभी लोगों को बता देते हैं ,

कि उन्हें वैज्ञानिक तरीके से संतान प्राप्त हुई। जिसे कारण उनके पिता का नाम आज तक कोई नहीं जानता ,यही कारण है कि वह अपने पिता की वजह से शादी नहीं कर पाई और बिना शादी के एक सुंदर से बच्चे की मां बन गई जिसके बारे में लगभग हर एक व्यक्ति जानता है।


Posted

in

by

Tags: