हिमाचल के एक और युवक ने Dream 11 पर जीते 1.17 करोड़ रुपये, फैक्ट्री में करता है काम

ऑनलाइन फैंटेसी गेम के जरिये हिमाचल के एक और युवक रातों-रात करोड़पति बना है। शिमला जिला के चौपाल क्षेत्र के एक युवक ने ऑनलाइन फैंटेसी गेम एप ड्रीम 11 (Dream 11) पर एक करोड़ 17 लाख 50 हज़ार रुपये जीते हैं।

आईपीएल में ड्रीम 11 (Dream 11) पर बनाई थी टीम

मिली जानकारी के मुताबिक, युवक का नाम रमेश चंद है और वह चौपाल विधानसभा क्षेत्र की कुपवी तहसील के धार-चांदना पंचायत का रहने वाला है। मंगलवार शाम को गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच हुए आईपीएल (IPL) मैच के दौरान उसने ड्रीम 11 (Dream 11) पर 49 रुपये टीम बनाई थी, जिसमें उसे एक करोड़ से अधिक का जैकपॉट लगा है।

दोस्तों ने फोन कर बताया बन गया करोड़पति

जैसे ही युवक को एक करोड़ का जैकप़ॉट लगा, हर कोई ड्रीम इलेवन (Dream 11) पर रावत चांदना नाम की टीम बनाने वाले युवक को खोजने लगे। देर रात मैच ख़त्म होने के बाद रमेश को जब उसके दोस्तों के फ़ोन आए तो उसे पता चला कि उसकी टीम ने ड्रीम इलेवन में पहला रैंक प्राप्त करके एक करोड़ से ज़्यादा रुपए जीत लिए हैं।

ड्रीम 11 (Dream 11) पर अब तक हारे 500 रूपये

रमेश सिरमौर के पांवटा साहिब की एक फार्मा कंपनी में काम करता है। रमेश ने बताया कि वह करीब चार साल से ड्रीम 11 (Dream 11) पर टीम बना रहा है। इस दौरान अब तक वह 500 रुपये हार चुका है। जबकि अधिकांश मैच में उसकी एंट्री वापस मिल जाती थी।

टैक्स कटने के बाद बैंक में आ गये 83 लाख रुपये

रमेश ने बताया टैक्स कटने के बाद 83 लाख रुपये उनके बैंक अकाउंट में ट्रांसफर हो गए है। फिलहाल उन्होंने यह नहीं सोचा है कि इन पैसों का वह क्या करेंगे। उनका कहना है कि उन्होंने कभी भी नहीं सोचा था कि वो ड्रीम इलेवन (Dream 11) पर इतनी बड़ी रक़म अपने नाम करेंगे।


Posted

in

by

Tags: