वर्षों से बंद पड़ा था घर का ये सीक्रेट दरवाजा, खोलते ही मालिक को हुआ अफसोस

वर्षों से बंद पड़ा था घर का ये सीक्रेट दरवाजा, खोलते ही मालिक को हुआ अफसोस

आज से पहले भी आपने कई सारी ऐसी घटनाएं सुनी होंगी जिसे सुनकर ही बहुत अजीबो गरीब सी फीलींग होती है लेकिन आपको बता दें कि आज जो खबर हम आपके लिए लेकर आए हैं उसे सुनकर आपको अजीब तो लगेगा ही बल्कि हंसी भी आएगी। दरअसल हर व्‍यक्ति चाहता है,

कि उसे खजाना मिल जाए ताकि वो उस खजाने को पाकर अमीर बन जाए और आजकल सोशल मीडिया पर इस तरह की खबरों के आने से ये खजाने वाली उम्‍मीद लोगों के अंदर और बढ़ जाती है। आज तक आपने ऐसी कई घटनाओं के बारे में सुना-पढ़ा होगा लेकिन कुछ लोग सोचते हैं कि उनके साथ भी ऐसा हो सकता है और इससे उनकी जिंदगी तक बदल सकती है।

इमगुर नाम की सोशल साइट पर लोग अपने साथ या अपने आस-पास हुई अजीबोगरीब और मजेदार घटनाओं को शेयर करते हैं। इस साइट पर अपनी असली पहचान बताना जरुरी नहीं है। ऐसे में लोग बिना किसी झिझक के साथ अपने साथ हुई घटना के बारे में शेयर करते हैं। लोग इन घटनाओं को इस फोरम पर डिस्कस कर लेते हैं। ऐसी ही एक घटना इस इमगुर यूजर ने शेयर की, जो इस साइट पर SirBumpsALot नाम से मौजूद है।

दरअसल इमगुर एक ऐसी साइट है जहां आप अपने साथ घटी अजीबो गरीब घटनाएं सामने आती है और इस बार एक यूजर ने अपने घर में मिले ट्रैप डोर को देखने के बाद उसके मन एक उम्मीद सी जाग गई, लेकिन उसके बाद अंदर से जो निकला उसे देखने के बाद वो सिर्फ अफसोस करता रह गया। यूजर ने लिखा है कि जंगल के बीचों-बीच उसकी फैमिली ने एक केबिन बनाया था।

जो कि कई सालों से बंद पड़ा था लेकिन जब वो व्‍यक्ति वहां छुट्टियों के दौरान ये गया तो उसे किचन के फ्लोर पर एक ट्रैप डोर नजर आया। वो थोड़ा सहमा हुआ था वो उसे अकेले खोलने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहा था, तब उसने एक बाहरी शख्स से मदद ली।

उसे उम्मीद थी कि अंदर से कीमती चीजें मिल सकती है लेकिन अंदर से कुछ ऐसा निकला की वो हिल गया दरअसल बता दें कि बेसमेंट के अंदर मकड़ियों के जले और कई तरह के कीड़ों के अलावा कुछ भी नहीं था।अंदर जाने के लिए लोहे की सीढ़ियों पर जंग लगा था और लकड़ियां कीड़े खा रहे थे। दरवाजा खोलते ही कीड़े बाहर निकलने लगे।

शख्स ने तुरंत उसे बंद करवाया व्‍यक्ति ने इस घटना की तस्‍वीर भी साइट पर अपलोड कर दी और बताया कि कहां तो वो अंदर खजाने की उम्मीद लगाए बैठा था और कहां उसे अंदर से कीड़े -मकोड़े मिले। सोशल साइट पर उसने खुद ही अपना मजाक उड़ा लिया, इससे पहले की कोई और उसका मजाक बनाता।

pinal

Leave a Reply

Your email address will not be published.