तारक मेहता की दयाबेन के घर गूंजी बच्चे की किलकारी ,दूसरी बार माँ बनी दिशा वकनी

टेलीविजन शो “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” पॉपुलर शो में से एक है। इस शो से आए दिन कोई ना कोई खबर सामने आती रहती है। वही इस शो की फेमस किरदार दया भाभी यानी दिशा वकानी के शो में वापसी को लेकर अटकलें बने हुए है।

दरअसल,साल 2017 में दिशा मैटरनिटी लीव पर चली गई थी। जहां इन दिनों अपने दोनो बच्चो के साथ समय व्यतीत कर रही है। वही शो में इन्हे देखने के लिए फैंस काफी बेताब है। बता दें कि,अभिनेत्री दिशा वकानी और उनके पति मयूर पाडिया दोनों फिर से पैरेंट्स बने हैं। साल 2017 में उनकी एक बेटी हुई थी।जिसके बाद से ही उनकी वापसी को लेकर आए दिन खबर सामने आती रहती है।

दिशा वकनी उर्फ़ दयाबेन दूसरी बार माँ बनी

लेकिन अभिनेत्री इन चार सालो में आज तक इस शो में नजर नही आई है। फैंस उन्हे दया के रूप में देखने के लिए काफी उत्सुक है। लेकिन अब इन्ही सब अफवाहों के बीच खबर आ रही की जल्द ही दया भाभी की एंट्री होगी। फेमस टेलीविजन शो

“तारक मेहता का उल्टा चश्मा” में कई सालो से दया बेन के नजर ना आने से फैंस ने भी अब उम्मीद छोड़ दी है। हालांकि, फैंस उन्हे दया बेन के किरदार में देखने को काफी बेताब रहते है।परंतु चार साल से उनके वापसी के अटकलें को देखते हुए। अब इस शो के डायरेक्टर असित मोदी ने दया बेन के रोल को इस शो में वापस लाने की घोषणा कर दी है।

disha 1

असित मोदी ने चंद दिनो पूर्व एक बातचीत के दौरान कहा कि , तारक मेहता शो में जल्द ही दया बेन की भूमिका वापस आने वाली है। शो के निर्माता ने कहा कि, “हमारे पास दयाबेन के रोल को वापस न लाने की कोई वजह नहीं है। बीते दो साल काफी विकट परिस्थिति थी। लेकिन वर्तमान समय में चीज़े ठीक हो चुकी है। अब साल 2022 में किसी भी दिन हम दयाबेन के भूमिका को वापस लाएंगे। और फैंस फिर से दया भाभी को देख सकेंगे।

बहुत ही जल्द करेंगी तारक मेहता शो में वापसी

” इसके बात उस इंटरव्यू के दौरान शो के निर्माता असित मोदी सवाल किया गया कि। क्या अभिनेत्री दिशा वकानी ही फिर से दया बेन के किरदार में नजर आएंगी? या फिर कोई और नई दया बेन आयेंगी। इसपर असित मोदी ने कहा,

“मुझे अब तक नहीं मालूम की दिशा वकानी वापसी करेंगी या नहीं। दिशा वकानी के संग हम सबका काफी अच्छा और मजबूत रिलेशन रहा है। परंतु अब वो मैरिड है और उनकी एक बेटी है और सभी अपने – अपने फैमिली में व्यस्त हो जाते जिम्मेदारियां बढ़ने पर।

vakani 1

हम सबकी अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ अलग होती है। इस लिए मैं उन पर कुछ नहीं बोल सकूंगा। जिसके बाद आगे उन्होंने कहा कि, जो भी हो आपकी दया बेन से मतलब है। लेकिन आपको दया बेन शो में जरुर नजर आ जायेंगी।

क्योंकि हम दर्शको का वैसे ही इंटरटेनमेंट करना चाहते जैसा पहले किया करते थे। अब दो बच्चे हो जाने के बाद वो अपने पारिवारिक जीवन में काफी बिजी हो गई है।” अब ये देखना काफी मजेदार होगा की कौन दया बेन के रूप में वापस आती है।


Posted

in

by

Tags: