शादीसुदा होने के बावजूद भी इन सेलिब्रेटिज का असल जिंदगी में चल रहा था अफेयर..पता चलने पर भी बीविओं ने नहीं छोड़ा साथ

लव, इश्क बॉलीवुड स्टार्स के बीच हर फिल्म में देखने को मिलता है। यहां तक ​​कि अब हर फिल्म में दोनों के बीच लड़ाई-झगड़ा होना भी आम बात हो गई है।

इस तरह रियल लाइफ में हर एक्ट्रेस एक अच्छी पत्नी साबित हुई है। लेकिन वे फिल्म में पति होने के बावजूद किसी और के साथ रिलेशनशिप में नजर आ रही हैं।

इस मामले में एक्टर्स भी पीछे नहीं हटते हैं। तो आइए नजर डालते हैं उन एक्टर्स पर जिनका फिल्म शादीशुदा होने के बावजूद किसी और के साथ अफेयर है।

1. आपको याद होगा कि ‘फिल्म कभी अलविदा ना कहना’ में रानी ने अभिषेक और शाहरुख की प्रीति जिंटा से शादी की थी और वे एक-दूसरे से खुश नहीं थे लेकिन जब रानी शाहरुख से मिलती हैं तो वे एक-दूसरे को पसंद करने लगते हैं और उनका अफेयर चलता रहता है। .

2. फिल्म ‘पति पत्नी या वो’ में भी संजीव कुमार की शादी विद्या से हुई है लेकिन शादी के बाद उनकी मुलाकात रंजीता से होती है।रंजीता उनकी सचिव हैं। और संजीव कुमार इसे प्यार करते हैं।

3. सुपरहिट फिल्म ‘रॉकस्टार’ में नरगिस फाखरी शादीशुदा है लेकिन वह अपने पुराने दोस्त रणबीर से मिलती है और प्यार में पड़ जाती है।

चर्चा थी कि नरगिस उदय चोपड़ा के साथ रिलेशनशिप में हैं। लेकिन बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया।

नरगिस फिलहाल सिंगल हैं और उनकी अपनी आजादी है। फिलहाल उसकी शादी की कोई योजना नहीं है।

4. फिल्म मस्ती में विवेक, रितेश और आफताब ने भी तीन हीरो से शादी की थी। हालांकि तीनों शादीशुदा थे, लेकिन उनका एक लड़की से अफेयर चल रहा था।

5. सलमान खान की सुपरहिट फिल्म ‘बीवी नंबर वन’ में सलमान खान की शादी एक्ट्रेस करिश्मा कपूर से हो चुकी है लेकिन उनका सुष्मिता के साथ भी अफेयर था।

6. विद्या बालन की शादी फिल्म ‘हमारी अधूरी कहानी’ में भी हुई थी लेकिन शादी के बावजूद उनका अफेयर इमरान हाशमी के साथ चल रहा था।

7. ‘लाइफ इन ए मेट्रो’ में शिल्पा शेट्टी ने भी शादी कर ली लेकिन वह अपनी शादीशुदा जिंदगी से खुश नहीं थीं, जिसके चलते उन्हें शाइनी आहूजा से भी प्यार हो गया।

8. ऐसा ही कुछ अक्षय कुमार और करीना कपूर की फिल्म ‘बेवफा’ में देखने को मिला था। जब करीना की शादी अनिल कपूर से हुई।

अक्षय कुमार अकेले रह जाते हैं जब वह करीना के सामने आते हैं तो उनका पुराना प्यार फिर से जाग उठता है।

9. सुपर कॉमेडी फिल्म ‘नो एंट्री’ में भी अनिल का अनिल कपूर की पत्नी लारा होते हुए भी बिपाशा बसु के साथ अफेयर चल रहा है।

जबकि सलमान खान की पत्नी ईशा देओल हैं लेकिन इस फिल्म में उनकी कुछ गर्लफ्रेंड हैं।

10. ‘गाइड’ एक लड़की की कहानी है जो उसकी मर्जी के खिलाफ शादी कर लेती है और फिर जब वह गाइड यानी देव आनंद से मिलती है तो उसे उससे प्यार हो जाता है।

11. ‘सिलसिला’ फिल्म में अमिताभ से शादी के बाद भी वो अपनी एक्स गर्लफ्रेंड रेखा से गुपचुप तरीके से मिलते थे।

12. फिल्म ‘अस्तित्व’ में भी ऐसा ही मामला है कि जब पत्नी को अपने पति से प्यार नहीं मिलता है, तो वह संगीत शिक्षक की ओर आकर्षित होती है और उससे प्यार करने लगती है।

13. मल्लिका शेरावत और इमरान हाशमी की फिल्म ‘मर्डर’ की कहानी तो सभी जानते होंगे

फिल्म में मल्लिका अश्मित पटेल की पत्नी हैं लेकिन उन्हें इमरान से प्यार हो जाता है और दोनों के बीच शारीरिक संबंध बन जाते हैं। आह आश्चर्य। तो बिल्ली खा गई या बिल्ली हज पर चली गई।

यह उर्दू कहावत बॉलीवुड के किसिंग गॉड इमरान हाशमी पर लागू होती है। उसे अब बस सार्थक फिल्में बनानी हैं !!! क्या इसका मतलब यह हुआ कि अब इमरान हाशमी की फिल्म में कोई किसिंग सीन नहीं होगा?

इमरान हाशमी मर्डर से लेकर बादशाह तक की फिल्मों में किसिंग सीन कर चुके हैं। उनकी छवि भी किसिंग सम्राट की हो गई है। लेकिन अब बॉलीवुड में हवा बदल चुकी है. तो उसे सीरियल किलर का आभास होता है।

उन्होंने अपनी खुद की फिल्म कंपनी बनाई है। फिल्में सिर्फ इमरान हाशमी के लिए बनेंगी।
इमरान हाशमी शंघाई हैं, दिल तो बच्चा है जी।

उन्होंने वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई, अंगाली और अजहर जैसी अच्छी फिल्मों में अभिनय किया है।

हालांकि फिल्म ‘जहर’ में इमरान और स्मिता शेट्टी पति-पत्नी हैं, लेकिन इमरान का अभी भी अभिनेत्री उदिता गोस्वामी के साथ अफेयर है।


Posted

in

by

Tags:

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *