दिल्ली में लगेगा 30 दिन का सरकारी सेल, Electronic से लेकर घर के सामान तक सब मिलेगा आधा दाम पर

दिल्ली में महीने भर चलेगा शॉपिंग फ़ेस्टिवल.

राजधानी में अगले साल 28 जनवरी से 26 फरवरी तक 30 दिवसीय दिल्ली शापिंग फेस्टिवल का आयोजन किया जाएगा। दिल्ली में सत्तासीन आम आदमी पार्टी सरकार के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को इसका ऐलान किया।

भारत का सबसे बड़ा सेल.

उन्होंने बताया कि यह भारत का सबसे बड़ा शापिंग फेस्टिवल होगा। हम इसे अभी शुरू कर रहे हैं। उन्होंने उम्मीद जताई है कि कुछ सालों में हम इसे दुनिया का सबसे बड़ा शापिंग फेस्टिवल बन जाएगा। दुनिया भर के लोगों काे दिल्ली शापिंग फेस्टिवल में आमंत्रित किया जाएगा।

हर आइटम मिलेगा.

अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली शापिंग फेस्टिवल को लेकर कहा है कि इसमें सभी के लिए कुछ न कुछ होगा। इसमें हर आइटम पर हैवी डिस्काउंट मिलेगा। इस फेस्टिवल के दौरान पूरी दिल्ली को सजाया जाएगा। प्रदर्शनी लगाई जाएंगी। एंटरटेनमेंट के लिए बहुत से कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। आयोजन के दौरान के कलाकारों को आमंत्रित किया जाएगा। 200 प्रोग्राम आयोजित हाेंगे।

हर सुविधा से होगा लैस.

हमें दिल्ली को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खड़ा करने का मौका मिलेगा। कारोबारियों का कारोबार बढ़ेगा। दिल्ली में लोगों के आने और ठहरने के लिए हम पैकेज के लिए होटलों और एयरलाइन्स से बात कर रहे हैं। लोगों के आने के लिए तमाम तहत के पैकेज दिए जाएंगे। दिल्ली के लोगों के लिए भी यह अलग अनुभव होगा। दिल्ली के लोग इसकी मेजबानी कराने की तैयारी करें।

CM AB KEJ

बता दें कि इससे दिल्ली में सत्तासीन आम आदमी पार्टी सरकार लोगों बिजली और पानी में सब्सिडी की सुविधा कई सालों से दे रही है। वहीं, दिल्ली परिवहन निगम की बसों में महिलाओं को मुफ्त सफर पिछले तकरीबन दो सालों से जारी है।


Posted

in

by

Tags: