डांस करते हुए उत्तेजित हुई महिला, भरी महफ़िल में लड़के को सिने से चिपका लिया.. देखिए वायरल वीडियो

डांस करना हर किसी को पसंद होता है। जिन्हें नहीं भी पसंद उन्हें देखने में तो बड़ा मजा आता है। डांस करते हुए इंसान काफी हद तक बदल जाता है।

इस दौरान उसे डांस का ऐसा नशा चढ़ता है कि वह अपने अंदर की असली पर्सनालिटी बाहर निकाल देता है। आप कितना अच्छा नाचते हैं ये चीज मायने नहीं रखती है, बल्कि आप डांस को कितना एन्जॉय कर रहे हैं ये जरूरी होता है।

डांस करने से कई लोगों को खुशी मिलती है। फिर जब ये डांस ग्रुप में हो तो मजा दुगुना हो जाता है।

सोशल मीडिया पर भी डांस के कई वीडियोज वायरल होते रहते हैं। इनमें से कुछ बहुत ही सुंदर होते हैं तो कुछ हमे हैरान कर देते हैं। वहीं कुछ डांस ऐसे भी होते हैं जिन्हें देखने के बाद हमारी हंसी रोके नहीं रुकती है।

फनी डांस वीडियो का एक अलग फैन बेस होता है। डांस करते समय अक्सर लोग मजेदार हरकत कर जाते हैं। अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को ही ले लीजिए।

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों एक महिला का डांस लोगों को बड़ा गुदगुदा रहा है। इस वीडियो में एक महिला साड़ी पहनकर बहुत ही बढ़िया डांस कर रही होती है। देखने में ऐसा लगता है कि महिला किसी कार्यक्रम में अपने डांस का जलवा दिखा रही है।

महिला के आसपास कुछ आदमी लोग भी डांस कर रहे हैं। इस दौरान एक लड़का डांस करते करते महिला के काफी करीब आ जाता है। ऐसे में महिला उस लड़के को पकड़कर अपने सिने से चिपका लेती है। हालांकि बाद में वह उसे दूर भी फेंक देती है। इसके बाद वह अपना डांस करना जारी रखती है।

महिला की यह हरकत वहाँ मौजूद लोगों को बड़ा गुदगुदाती है। महिला जब लड़के को सिने से लगाती है तो पीछे खड़ी दो महिलाएं उन्हें देख मंद मंद मुस्कुराने लगती है। वहीं सोशल मीडिया पर भी वीडियो देख लोग बड़ा मुस्कुरा रहे हैं।

इस वीडियो को इंस्टाग्रांम पर official_niranjanm87 नाम के अकाउंट ने शेयर किया है। वीडियो को अभी तक आठ हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वीडियो पर लोगों की शानदार प्रतिक्रियाएं भी आ रही है।

एक यूजर ने लिखा कि ‘वाह क्या बात है। छा गए गुरू।’ वहीं दूसरे ने लिखा ‘बहुत ही खूबसूरत डांस है।’ इसके बाद एक कमेंट आता है कि ‘काश उस आदमी की जगह मैं होता।’

एक और शख्स कमेंट कर लिखता है कि ‘महिला ने भारी महफ़िल में लड़के को सिने से लगाया। ऐसा करने के लिए बहुत गट्स चाहिए होते हैं।’ बस इसी तरह के और भी की मजेदार कमेंट्स आने लगे।


Posted

in

by

Tags: