दबंग खान के बॉडीगार्ड करते थे एक्ट्रेस के साथ यह काम, जब सलमान आधी रात में कर देते थे कटरीना को शेरा के हवाले

दबंग खान के बॉडीगार्ड करते थे एक्ट्रेस के साथ यह काम, जब सलमान आधी रात में कर देते थे कटरीना को शेरा के हवाले

सलमान खान फिल्म जगत की एक ऐसी जानी-मानी शख्सियत मे से एक है जिसे हर कोई जनता है. इन्होंने मात्र अठारह से उन्नीस साल की उम्र मे एक छोटी सी एड फिल्म कैम्पा कोला नाम के सॉफ्ट ड्रिक कंपनी के लिये काम कर करियर की शुरूआत की थी,

इसके बाद इन्होंने “बीवी हो तो ऐसी” मूवी से पहली बार बालीवुड मे कदम रखा , उसके बाद दूसरी मूवी “मैंने प्यार किया” की थी, जो कि सुपरहिट थी सही मायने मे वहाँ से इनके करियर को नई पहचान मिली. उसके बाद इन्होंने,

अनगिनत हिट बोलीवुड मूवीज़ के साथ इंडियन टेलिविजन पर भी कई फेमस शो दिये है. उन्होंने मात्र पिचोतर रूपये से शुरुवाती दौर मे अपने करियर की शुरुवात की थी और आज सबसे महंगे अभिनेताओं मे से एक है. इनका पूरा नाम अब्दुल रशीद सलीम सलमान खान है, जिसे फिल्मजगत मे सलमान, भाईजान , सल्लूभाई, बजरंगी भाई जान, टाईगर के नाम से भी जाना जाता है. अपनी कड़ी मेहनत के बल पर उन्होंने हर किरदार को बखुबी निभाया है तथा इनके लिये कहा जाता है की यह बहुत ही नेक दिल इंसान है .

सलमान खान कई एक्ट्रेसेस को डेट कर चुके हैं

गौरतलब है कि सलमान खान कई एक्ट्रेसेस को डेट कर चुके हैं। जिसमें कैटरीना कैफ का नाम भी शामिल है। आए दिन दोनों कलाकारों के बारे में अलग-अलग बातें सामने आती रहती हैं। जो कई बार लोगों को हैरान कर देती हैं।

इस बार भी कुछ ऐसा ही है, जब कैट और भाईजान के बारे में एक खुलासा काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। इस खुलासे में बताया जा रहा है कि सलमान खान आधी रात को कैट को अपने बॉडीगार्ड शेरा के साथ भेज दिया करते थे। जिसके बाद उनके फैंस के मन में ये सवाल आ रहा है कि आखिर सलमान ऐसा क्यों करते थे।

मीडिया में काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं

सलमान खान इस समय मीडिया में काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं क्योंकि हाल ही में सलमान खान को लेकर एक बात सामने आई थी जो अपनी गर्लफ्रेंड को शेरा के साथ बाहर भेज देते थे। जिन लड़कियों को सलमान खान शेरा के साथ भेजते थे उनमें कटरीना का नाम भी शामिल है।

सलमान खान उन्हें रात में अपने बॉडीगार्ड शेरा के साथ भेजते थे क्योंकि रात में सिर्फ शेरा ही उनकी रक्षा कर सकते हैं। अगर आसान शब्दों में बात करें तो सलमान खान के घर में अगर कोई लड़की देर रात तक रुकती थी या यूं कह सकते हैं कि वह फिल्म में जिन अभिनेत्रियों के साथ काम किया करती थीं. वह शेरा को रात में घर ले जाने के लिए भेजता था।

pinal

Leave a Reply

Your email address will not be published.