भारती और हर्ष ने फाइनली दिखाया अपने बच्चे का चेहरा, दुनिया के सामने आई नन्हें ‘गोला’ की पहली झलक

कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया ने फाइनली अपने बच्चे गोला का चेहरा दिखा दिया है। कपल के बच्चे की पहली फोटो दुनिया के सामने आ गई है।

जब से कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया ने अपने बच्चे का स्वागत किया है, उनके फैंस उनके बेटे लक्ष्य की एक झलक पाने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जहां भारती अपने नवजात बच्चे की तस्वीरें शेयर करती रही हैं, वहीं उन्होंने अब तक उनका चेहरा छिपा रखा है।

भारती ने इस बारे में कहा था कि उनका परिवार कहता है कि नज़र लग जाती है, लेकिन वह इस पर विश्वास नहीं करती हैं। अब इन सारी बातों से ऊपर उठकर भारती ने आखिरकार अपने बच्चे यानी गोला को चेहरा दुनिया को दिखा दिया है। फैंस को उनका बेबी बहुत क्यूट लग रहा है और सभी उसे खूब दुआएं दे रहे हैं।

दुनिया के सामने आया गोला

11 जुलाई को भारती (Bharti Singh) और हर्ष (Harsh Limbachiyaa) ने अपने YouTube चैनल LOL (लाइफ ऑफ लिंबाचिया) पर एक प्यारा सा वीडियो पोस्ट किया। वीडियो की शुरुआत भारती ने यह बताते हुए की कि वे अपने बेटे लक्ष्य को दुनिया के सामने लाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उन्होंने खूबसूरत डेकोरेशन की भी झलकियां दीं। भारती और हर्ष का बेटा लक्ष्य एक सफेद टी-शर्ट के साथ लाल बिब पैंट और एक बो टाई के साथ बहुत प्यारा लग रहा था।

bharti singh

वीडियो में स्पेशल मोमेंट्स कैद
वीडियो में भारती ने अपने बेटे लक्ष्य के पहले फोटोशूट की तस्वीरें भी दिखाई हैं। वीडियो में एक प्यारा पल भी दिखा जब भारती ने एक सफेद ड्रेस पहनी थी और उनका बेटा एक सफेद स्वैडल में लिपटा हुआ था। अगले फ्रेम में, आप देख सकते हैं कि हर्ष अपने बच्चे को गोद में लिए हुए हैं और भारती के सिर पर किस कर रहे हैं।

भारती और हर्ष ने दी खुशखबरी
3 अप्रैल को भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया ने अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने बच्चे के आने की घोषणा की। इस कपल ने अपने मैटरनिटी फोटोशूट से एक तस्वीर पोस्ट की थी। इसके साथ ही उन्होंने बताया था कि उन्हें एक बेटा हुआ है।

भारती का क्यूट सा गोला
3 जून को भारती ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपने बच्चे का एक प्यारा वीडियो पोस्ट किया था। वीडियो में, हम देख सकते हैं कि उनका बेटा सफेद और लाल रंग की टी-शर्ट पहने हुए है और पीले रंग के स्वैडल में लिपटा हुआ है। भारती का बच्चा अपने झूले में आराम कर रहा है, जो खिलौनों से भरी हुई है। इसके ऊपर भारती ने स्टिकर लगाया था।


Posted

in

by

Tags: