वेदांत माधवन की जीत का सिलसिला जारी है! सिल्वर के बाद जीता गोल्ड, पापा माधवन ने शेयर की गुड न्यूज़

एक्टर माधवन तो अपने काम की वजह से सुर्ख़ियों में रहते ही हैं, इस बार अपने बेटे की वजह से हेडलाइंस बटोर रहे हैं. उनके बेटे वेदांत माधवन इस वक़्त डेनमार्क में हो रहे डेनिश ओपन में भारत के लिए स्विमिंग में सिल्वर जीत चुके हैं और अब डेनमार्क ओपन में गोल्ड हासिल किया.

ये जानकारी माधवन ने अपने ट्विटर प्रोफाइल से शेयर की. अपने ट्वीट में माधवन ने लिखा: “उसकी जीत का सिलसिला आज भी जारी है… उपरवाले की कृपा और आपके आशीर्वाद से वेदांत को डेनमार्क ओपन में गोल्ड मिला है.” माधवन ने एक बार फिर अपने बेटे के कोच को भी धन्यवाद दिया। फ़ैन्स और सेलेब्स माधवन को लगातार बधाई सन्देश भेज रहे हैं.

Danish Open Swimming: Vedaant Madhavan bags gold in 800m freestyle event -  WATCH

एक दिन पहले उन्होंने माधवन के सिल्वर जीतने पर ट्वीट किया था. उन्होंने लिखा था – “आप सभी के आशीर्वाद से और भगवान की कृपा से साजन और वेदांत ने डेनमार्क में हो रहे Danish Open 2022 में भारत के लिए गोल्ड और सिल्वर मेडल जीता.” उन्होंने अपने बेटे के कोच और स्विमिंग फेडरेशन को भी धन्यवाद दिया.

Vedaant Madhavan Wiki, Age, Girlfriend, Family, Biography & More – WikiBio

इसके अलावा माधवन ने चैंपियनशिप से वो वीडियो भी शेयर किया, जिसमें सिल्वर मेडल के लिए वेदांत के नाम की घोषणा की जा रही है. बता दें, इससे पहले भी वेदांत माधवन नेशनल लेवल पर भी स्विमिंग में क्या पदक जीत चुके हैं और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी भारत का प्रतिनिधत्व कर चुके हैं.


Posted

in

by

Tags: