पहाड़ी गाने पर डांस कर भैया भाभी की जोड़ी ने महफिल में लगाया चारचांद, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

दोस्तो आप अगर इसके बारे में अधिक जानकारी लेना चाहते हैं तो नीचे दी गई भिडियो काे जरूर देखें हमने भी इसके बारे मे यह जानकारी निचे दी गई है वीडियो देखिए

हम सभी जानते हैं कि शादी बहुत खुशी का समय होता है। क्योंकि एक शादी में जो मजा और उत्साह हो सकता है, वह किसी और तरीके से नहीं हो सकता। शादी के 1 महीने से ही अलग-अलग कार्यक्रम किए जाते हैं। चाहे वह जागरण गोंधल हो या मेहंदी कार्यक्रम या हल्दी। आजकल संगीत का दिन भी किया जाता है। इसमें हर कोई किसी न किसी गाने पर डांस करता है और अलग-अलग डांस करता है.

लेकिन शादी में गांव या गांव में जो मज्जा आता है वह शहर में नहीं आता। यह 100% सच है। किसी गांव या गांव में होने वाली शादी में एक अलग ही मजा होता है। हम सभी अपनी शादी को एन्जॉय करते हैं। पारंपरिक नृत्य शादी में या हल्दी गांव में किया जाता है। यह आज की युवा पीढ़ी के लिए बहुत अलग है। साथ ही गांव का गाना डांस करने में भी काफी मजेदार है. गांव के पुराने गानों पर कल के गानों की तुलना में डांस करने में ज्यादा मजा आता है।

आज आप शादियों में खूबसूरत डांस देख सकते हैं। इस वीडियो में दुल्हन ने अपनी शादी में बेहद खूबसूरत डांस किया है. आप सभी फिल्म “हम आपके हैं कौन” जानते हैं। उस फिल्म का एक मशहूर गाना है “लो चली में अपनी देवर की बारात लेके”। इसमें सलमान खान की बहू सलमान के साथ इस गाने पर डांस करती हैं. माधुरी दीक्षित भी हैं उनके साथ

उनके नक्शेकदम पर चलते हुए, वर-वधू ने “लो चली में अपनी देवर की बारात लेके” गीत पर एक सुंदर नृत्य किया है। लगता है इस प्रेजेंटेशन ने शादी को एक अलग ही लुक दे दिया है. अंदर आओ, एक नज़र डालें और आनंद लें!


Posted

in

by

Tags: