36 का दूल्हा-82 की दुल्हन, लंबे समय बाद मिले कपल का सेक्स लाइफ और लोगों के तानों पर खुलासा

शादी के बाद पहली बार मोहम्मद के साथ सोफे पर बैठी आइरिस काफी रोमांचित थीं. वीजा से जुड़ी दिक्कतों के चलते आइरिस पहले शो में अकेली ही नजर आती थीं. इजिप्ट में रहने वाले मोहम्मद इस साल नवंबर से पहले चाहकर भी अपनी पत्नी के साथ नहीं आ सकते थे.

81 साल की पेंशनधारक आइरिस जोन्स और 36 साल के मोहम्मद इब्राहिम का प्यार आए दिन सुर्खियों में रहता है. ब्रिटेन का यह कपल शादी के बंधन में बंध चुका है और इंटरव्यू के लिए पहली बार एकसाथ ब्रिटिश चैनल आईटीवी के स्टूडियो में पहुंचा. चैनल के पॉपुलर शो ‘दिस मॉर्निंग’ में दोनों ने एज गैप पर हुई आलोचनाओं, रीयूनियन और सेक्स लाइफ को लेकर कई दिलचस्प खुलासे किए.

इजिप्ट के मोहम्मद नवंबर से पहले अपनी पत्नी आइरिस से अलग ही रह रहे थे. लेकिन जब मोहम्मद को वीजा मिला और उन्होंने आइरिस से मिलने में जरा भी देर नहीं की.

आइरिस ने बताया कि लॉकडाउन और वीजा ना मिलने की वजह से उन्हें बड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ा है. आइरिस ने कहा, ‘हमारे लिए इस तरह जीना मुश्किल हो गया था. फोन पर बातें करना या मैसेज पर गुड मॉर्निंग-गुड नाइट कहना काफी बोरिंग हो गया था. मैं बस यही सोचती रहती थी कि आखिर वो कब आने वाला है.’

आइरिस ने बताया कि जब उन्हें पता चला कि उनके पति को यूके आने का वीजा मिल गया है तो उनकी आंखों से आंसू बहने लगे. उन्होंने कहा, ‘मैं टेस्को में थी और घर के लिए फल-सब्जियां खरीद रही थी. तभी मुझे इस बारे में पता चला. मेरी आंखों से आंसू छलक उठे. मैं अपने आंसू रोक नहीं पा रही थी. तभी वहां मौजूद एक असिस्टेंट ने कहा- क्या आप ठीक हैं? मैंने जवाब दिया- हां, मैं बस बहुत-बहुत खुश हूं.’

वहीं, मोहम्मद ने कहा, ‘मुझे ऐसा लगा कि मैं हवा में उड़ रहा हूं. जब मुझे यूके जाने के बारे में पता चला तो मैं एक स्ट्रीट में जोर-जोर से चिल्लाने लगा. कुछ लोग मुझे पागल समझ रहे थे. आखिरकार मैं अपनी पत्नी से मिलने वाला था.’ मोहम्मद के यूके में उतरते ही दोनों एयरपोर्ट पर ही एक दूसरे से मिले थे.

ऐज गैप को लेकर झेलनी पड़ती है आलोचना

मोहम्मद और आइरिस की उम्र में तकरीबन 45 साल का अंतर है. अपने एज गैप रोमांस पर कपल ने बहुत आलोचनाएं झेली हैं. इसे लेकर मोहम्मद ने कहा कि लोगों की प्रतिक्रियाओं और आलोचनाओं की वजह से वह काफी दबाव महसूस कर रहे हैं.

जैसे कुछ लोग आइरिस के साथ उनके रिलेशनशिप को एक मकसद या उद्देश्य बताते हैं. उन्होंने कहा, ‘मैं समझा नहीं सकता, लेकिन हम काफी दबाव में हैं. मैं नहीं समझा सकता कि कुछ लोग हम पर हमला करते हैं, क्यों? मैं काम कर रहा हूं. मेरे पास बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन है. मैं आइरिस के साथ इसलिए नहीं हूं कि मुझे कुछ चाहिए. मैं एक अमीर इंसान हूं. काएरो में मेरे पास खुद का बंगला भी है.’

वहीं, आइरिस ने नफरत करने वालों को लेकर कहा, ‘प्यार सभी को जीत लेता है.’ उन्होंने बताया कि मोहम्मद बहुत साफ-सुथरा है. घर के फर्श पर उसने अब तक कुछ नहीं गिराया है. वो मुझे चाय भी पिलाता है.

अब हम दोनों अपना पहला क्रिसमस साथ मनाने की प्लानिंग कर रहे हैं. आइरिस कहती हैं कि उन्हें अब तक नहीं पता कि उनका बेटा, दोस्त या कोई रिश्तेदार उन्हें इनवाइट करेगा या नहीं. उन्हें लग सकता है कि शायद ये क्रिसमस हम साथ सेलिब्रेट करना चाहते हैं. मोहम्मद ने कहा कि वो हमेशा के लिए आइरिस के साथ रहने का प्लान करते हैं.

मोहम्मद के साथ अपनी सेक्स लाइफ को लेकर आइरिस खुश नजर आती हैं. आइरिस अपने रिश्ते में लव मेकिंग को भी अहम हिस्सा मानती हैं. आइरिस कहती हैं, मोहम्मद मुझे हमेशा खूबसूरत कहता है जबकि मैं ऐसा नहीं फील करती थी. हम कई बार एक-दूसरे को प्यार से कडल भी करते हैं.

आइरिस कहती हैं कि मोहम्मद अब काफी फेमस हो चुका है. ब्रिस्टल में एक टैक्सी ड्राइवर हमें देखकर ही पहचान गया था. आइरिस ने कहा, ‘जब भी मुझसे कोई पूछता है कि आपको प्यार कैसे मिला? मैं बस यही कहती हूं कि आप प्यार को मत देखिए, प्यार खुद आपको ढूंढ लेगा.’

‘पैसों के लिए मोहम्मद ने मुझसे शादी नहीं की’

आइरिस ने इससे पहले भी इस बात को खारिज किया था कि मोहम्मद ने उनसे पैसों के खातिर शादी की है. उन्होंने कहा था, मुझे पता है कि लोग सोचते हैं कि मैं एक बूढ़ी महिला हूं और वह मेरा फायदा उठा रहा है. लेकिन मैं इतनी अमीर नहीं हूं. मैं ऐसी महिला भी नहीं हूं जिसे कोई बेवकूफ बना सके. इसके अलावा, उसने मुझसे कभी पैसे नहीं मांगें. हम खर्च भी 50/50 शेयर करते हैं. मुझे ये डर नहीं है कि वीजा मिलने पर वो मुझे छोड़ देगा. मैं अपनी जिंदगी को लेकर उस पर पूरी तरह भरोसा करती हूं.


Posted

in

by

Tags:

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *