हेमा मालिनी की दोनों बहुओ है बेहद सुंदर, देखकर आप भी हो जायेंगे दिवाने।।।।

हेमा मालिनी की खूबसूरती और स्टाइल से तो हर कोई वाकिफ है, लेकिन क्या आप उनकी बहू की खूबसूरती और स्टाइल से वाकिफ हैं, शायद इसलिए नहीं कि हेमा मालिनी की दुल्हनिया मीडिया के सामने कम ही नजर आती हैं।

ऐसे में किसी को अपनी बहू के बारे में कैसे पता चलेगा। जैसा कि आप सभी जानते हैं कि हेमा जी बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हैं और उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है।हेमा जी की शादी बॉलीवुड के हेमन धर्मेंद्र से हुई थी।

ऐसे में आज हम सभी धर्मेंद्र के परिवार यानी सनी देओल और बॉबी देओल को जानते हैं क्योंकि वे भी बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं, लेकिन आज हम आपको इन लोगों के बारे में नहीं बल्कि उनकी पत्नियों के बारे में बताएंगे।

(1) धर्मेंद्र को बॉलीवुड में धरम जी के नाम से भी जाना जाता है और उनके बड़े बेटे का नाम सनी देओल है। सनी देओल की बॉलीवुड में एक अलग पहचान है क्योंकि वह एक्शन फिल्में ज्यादा करती हैं और रोमांटिक फिल्मों में कम ही नजर आती हैं।

सनी ने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं और उन्हें आज भी उन फिल्मों में देखा जा सकता है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सनी देओल की खूबसूरत पत्नी का नाम पूजा देओल है जो दिखने में बेहद खूबसूरत है.

वैसे पूजा देओल बॉलीवुड की इस शानदार दुनिया से दूर रहना पसंद करती हैं. ऐसे में पूजा देओल की खूबसूरती किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है. बता दें कि सनी देओल और पूजा के बेटे भी जल्द ही बॉलीवुड में पैर जमाने वाले हैं। अब सनी देओल के बेटे को बॉलीवुड पर्दे पर देखना बेहद दिलचस्प होगा.

(2) आप सभी धरम जी के छोटे बेटे को इसलिए भी जानते हैं क्योंकि वह भी बॉलीवुड के बड़े स्टार हैं। धरम जी के सबसे छोटे बेटे का नाम बॉबी देओल है और उन्होंने बॉलीवुड की दुनिया में भी एक नया मुकाम हासिल किया है।

हाल ही में उन्हें सलमान खान के साथ रेस 3 में देखा गया था और यह फिल्म हिट साबित हुई थी। हालांकि बॉबी देओल के पिता यानी धरम जी और बड़े भाई सनी देओल डांस नहीं जानते, लेकिन बॉबी इस मामले में आगे हैं क्योंकि वह बहुत अच्छा डांस करते हैं।

बता दें कि बॉबी देओल की पत्नी का नाम तान्या देओल है। तान्या देओल किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं, लेकिन वह उनसे कहीं ज्यादा खूबसूरत दिखती हैं।

बॉबी देओल ने 1996 में तान्या देओल से शादी की थी। अपनी भाभी पूजा देओल की तरह तान्या बॉलीवुड की लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं और पार्टियों में कम ही नजर आती हैं।

आपको बता दें कि धरम जिनो का पूरा परिवार खुद को मीडिया से दूर रखता है और वे अपने बच्चों को मीडिया और बॉलीवुड की लाइमलाइट से दूर रखना भी पसंद करते हैं। ये लोग अवॉर्ड फंक्शन में भी कम ही जाते हैं। धरम जी का परिवार बहुत संस्कारी माना जाता है।


Posted

in

by

Tags: