बॉलीवुड के मशहूर विलेन प्रेम चोपड़ा की बेटी है बला की खूबसूरत, लगती है हुस्न परी, देखें फोटो

प्रेम चोपड़ा जिनको आप लोग बखूबी जानते हैं वहीं आज अभिनेता किसी पहचान की मोहताज भी नहीं है भले ही उन्होंने पिछले काफी लंबे समय से फिल्मों से दूरी बना ली है लेकिन उनके द्वारा बोला गया हर एक डायलॉग आज भी हर किसी की जुबान पर याद रहता है वहीं शानदार अभिनय के जरिए ही प्रेम चोपड़ा ने लाखों लोगों के दिलों में

अपनी जगह बनाई ऐसे में उनकी बेटी प्रियंका चोपड़ा भी किसी अभिनेत्री से कम नहीं है वहीं उनकी खूबसूरती और ग्लैमरस के मामले में आज के कई दिग्गज अभिनेत्रियों को वह कड़ी टक्कर देती ही दिखती है तो आज हम आर्टिकल में प्रेम चोपड़ा की बेटी की जिंदगी से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें बताने वाले हैं-

जैसा कि आपको मालूम है कि फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता प्रेम चोपड़ा ने विलेन बनकर कामयाबी की बुलंदियां हासिल की है और वही मीडिया पर चर्चा में प्रेम चोपड़ा की बेटी प्रेम चोपड़ा जोशी बनी हुई है भले ही प्रेरणा चोपड़ा लाइमलाइट में नहीं रहती हो लेकिन उनकी खूबसूरती के चर्चे हर स्थान पर है वहीं प्रेम चोपड़ा की बड़ी बेटी प्रेरणा चोपड़ा है, इन खूबसूरती की दुनिया दीवानी है उनकी तस्वीर काफी कमेंट और लाइक करते हैं और वही ऐसा भी कहा जा रहा है कि इस खूबसूरती के मामले में ही मात देती हैं!

वही आपको बता दें कि प्रेम चोपड़ा की बेटी ने शरमन जोशी से शादी करने का फैसला लिया था वही गुजराती और पंजाबी परिवार से जुड़े इस लव जोड़ी अपने परम पारीक गुजराती रीती रिवाज से साल 2000 में मुंबई में शादी रचाई थी वही शादी में बहुत ही खास और परिवार के लोग भी शामिल हुए थे हालांकि शर्मन जोशी अपनी शादी को यादगार बनाना चाहते थे!

ऐसे में अपनी शादी को याद करते हुए वह बताते हैं कि यह एक स्वप्निल विवाह था, क्योंकि हम-दोनों एक ही तरह से शादी करना चाहते थे। ये दिन बहुत खास था और इस शादी में हमारे बहुत खास रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल हुए थे। हम इस दिन को यादगार बनाना चाहते थे। ये केवल हम-दोनों के लिए ही नहीं, बल्कि हमारी फैमिली मेंबर्स के लिए भी बहुत यादगार दिन था। ये एक अविस्मरणीय पल था!


Posted

in

by

Tags: