3 सफल बॉलीवुड स्टार्स जिनके साथ काम करने से इनकार कर चुकी हैं रश्मिका मंदाना

3 सफल बॉलीवुड स्टार्स जिनके साथ काम करने से इनकार कर चुकी हैं रश्मिका मंदाना

साउथ के दिग्गज डायरेक्टर्स के अलावा बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े डायरेक्टर्स रश्मिका मंदाना को उनके बेहतरीन अभिनय के चलते अपनी फिल्मों में कास्ट करना चाहते है।

वहीं इस बारे में कम ही लोगों को जानकारी होगी कि रश्मिका बॉलीवुड के कई सुपरस्टार्स के साथ फिल्म करने के ऑफर को ठुकरा चुकी हैं।

तो इसी चीज को लेकर आज हम आपको बताने जा रहे है कि रश्मिका बॉलीवुड की कौन सी फिल्मों को करने से मना कर चुकी हैं और उनमें कौन से बॉलीवुड के स्टार्स अपने अभिनय की स्किल्स दिखाने वाले थे।

कार्तिक आर्यन

रश्मिका मंदाना ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में 2016 में आई फिल्म ‘किरिक पार्टी’ से अपने करियर की शुरुआत की थी।

साउथ में यह फिल्म हिट साबित हुई। उसके बाद फिल्म मेकर्स ने इस फिल्म का हिंदी वर्जन ‘किरिक पार्टी रिमेक’ बनाने का फैसला कर लिया।

इस फिल्म को कार्तिक आर्यन के साथ रश्मिका मंदाना को लेना का फैसला किया गया लेकिन रश्मिका मंदाना ने अपनी ही पुरानी फिल्म के रिमेक में काम करने से इंकार कर दिया था।

अभिनेत्री का कहना था कि वो एक ही किरदार को बार-बार पर्दे पर दोहराना नहीं चाह रही है।

शाहिद कपूर

शाहिद कपूर की फिल्म ‘जर्सी’ पिछले साल दिसंबर में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोविड के चलते इस फिल्म को स्थगित कर दिया गया है। अभी इस फिल्म की नयी रिलीज डेट को लेकर कोई घोषणा नहीं की गयी है।

इस फिल्म में शाहिद कपूर के साथ मृणाल ठाकुर दिखाई देंगी। वहीं इस फिल्म के बारे में एक बात कम ही लोगों को पता होगी।

इस फिल्म के लिए डायरेक्टर्स ने रश्मिका मंदाना को अप्रोच किया था लेकिन अभिनेत्री ने इस फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया था।

रणदीप हुड्डा

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज डायरेक्टर संजय लीला भंसाली एक्टर रणदीप हुड्डा और रश्मिका मंदाना के साथ एक फिल्म बनाना चाह रहे थे।

वहीं मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि रश्मिका मंदाना ने इस फिल्म को करने से मना कर दिया था और इसके बाद यह फिल्म ठंडे बस्ते में चली गयी।

रश्मिका मंदाना का जन्म 5 अप्रैल 1996 को कर्नाटक के कोडागु जिले के एक कस्बे विराजपेट में हुआ था। उनकी माँ का नाम सुमन और पिता का नाम मदन मंदाना था।

किरिक पार्टी से डेब्यू करने के बाद वो अंजनी पुत्र, चमक, गीता गोविंदम, डियर कॉमरेड, सरिलरु नीकेवरु, भीष्म और पुष्पा: द राइज जैसी बेहतरीन साउथ फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

रश्मिका बॉलीवुड में अपना डेब्यू मिशन मजनू से कर रही है। इस फिल्म में वो सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ मुख्य किरदार निभाते हुए दिखाई देंगी। यह फिल्म बड़े परदे पर 13 मई 2022 को रिलीज की जाएगी।

pinal

Leave a Reply

Your email address will not be published.