बॉलीवुड की हसीनाओं ने पहने ऐसे कपड़े की हो गई ऊप्स मोमेंट का शिकार, ऐश्वर्या के पति अभिषेक को तो आ गया था गुस्सा

बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई सारी हीरोइन अपने आउटफिट और अपनी निजी जिंदगी के कारण सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती है। बड़े-बड़े सेलिब्रिटी अलग-अलग एक्सपेरिमेंट करते हुए अपने आउटफिट को कैरी करती है, लेकिन कई बार उन्हें अपने आउटफिट की वजह से परेशानी का सामना करना पड़ता है क्योंकि उनसे ऊप्स मोमेंट जैसी लापरवाही हो जाती है।

यह तो आप सभी जानते हैं कि फैशन के मामले में सबसे पहला मलाइका अरोड़ा का आता है। लेकिन हाल ही में मलाइका अरोड़ा एक ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई है जो कि वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

लेकिन देखा जाए तो आज से पहले कई सारी अभिनेत्रियां भी मोमेंट का शिकार हो चुकी है। इस लिस्ट में दीपिका पादुकोण से लेकर ऐश्वर्या राय बच्चन तक का नाम शामिल है। आइए हम आपको इनके बारे में बताते हैं।

बॉलीवुड

मलाइका अरोड़ा

दरअसल 2020 के दौरान मलाइका अरोड़ा एक इवेंट में पहुंची थी। ये इवेंट मिस दिवा यूनिवर्स ग्रैंड फिनाले का था, उस दौरान मलाइका अरोड़ा रेड कारपेट पर चलते हुए वहां पहुंच रही थी, लेकिन अचानक ही वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई।

इस बात का अंदाजा मलाइका अरोड़ा को हो तो गया था, इसलिए उन्होंने बातों को घुमाते हुए अपने ड्रेस को आगे चलकर ठीक कर लिया। लेकिन देखा जाए तो कैमरे में मलाइका अरोड़ा के उप्स मोमेंट की तस्वीरें तो आ ही गई थी।

आप सभी जानते हैं कि फिटनेस के मामले में मलाइका अरोड़ा का नाम पहले नंबर पर आता है। यहां तक कि वह अपने हेल्थ को लेकर कोई भी लापरवाही नहीं करती यहां तक कि लोग उनकी फिटनेस को देखकर उनकी तरह बनने की कोशिश करते हैं। लेकिन कई बार कई लोग मलाइका अरोड़ा को ट्रोल करते हुए भी नजर आए। लेकिन मलाइका अरोड़ा इस परेशानी का भी पॉजिटिव वे में सामना करती हुई नजर आती है।

सोनम कपूर

अब हम बात करते हैं सोनम कपूर की जो कि हमेशा अपने फैशन के वजह से सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती है। यह तो आप सभी ने देखा होगा कि सोनम कपूर कई बार अपने आउटफिट के साथ एक्सपेरिमेंट करती रहती है, लेकिन कई बार आउटफिट की वजह से उन्हें शर्मिंदा भी होना पड़ा है।

दरअसल एक बार सोनम कपूर द पार्टी स्टार इवेंट में ब्लैक कलर का ड्रेस पहने पहुंची थी, लेकिन सोनम कपूर के क्लीवेज की तस्वीरें सामने आ गई, जिस वजह से उन्हें ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा।

दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड इंडस्ट्री में दीपिका पादुकोण ने भी अपनी एक अलग ही पहचान बना ली है। यहां तक कि उनकी खूबसूरती के चर्चा लोग रोजाना किया करते हैं, लेकिन उन्हें भी एक इवेंट के दौरान ऊप्स मोमेंट का सामना करना पड़ा था।

दरअसल दीपिका पादुकोण ने प्लांनजिंग नेकवाली गाउन पहनी थी, लेकिन उस गाउन के थोड़े से सरक जाने से उन्हें ऊप्स मोमेंट का सामना करना पड़ा है। लेकिन जैसे ही इस बात का एहसास दीपिका पादुकोण कों हुआ तो उन्होंने तुरंत ही अपनी ड्रेस को ठीक कर लिया।

मौनी रॉय

इस लिस्ट में मौनी रॉय का नाम भी शामिल है। दरअसल मौनी रॉय भी ज्यादातर वक्त सोशल मीडिया पर ही बिताती हैं। यहां तक कि उनकी तस्वीरें भी आए दिन वायरल होती रहती है। यह तो सभी जानते हैं कि उनके अलग-अलग एक्सपेरिमेंट और रिवीलिंग कपड़े सुर्खियों का हिस्सा बने रहते हैं।

हाल ही में जो तस्वीर सामने आई है वह अभी की नहीं बल्कि अगस्त महीने की है, उस दौरान उन्होंने एक मैक्सी ड्रेस पहना था। लेकिन जब वह गाड़ी में बैठने लगे उस दौरान ऊप्स मोमेंट हो गया। देखा जाए तो उन दिनों यह तस्वीरें काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई थी।

सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि कुछ समय पहले भी मौनी रॉय उप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी है। उस वक्त भी मौनी रॉय ने ब्रॉलेट मैक्सी ड्रेस पहना था। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि मौनी रॉय ने अपने आपको अपने बालों से कवर करने की कोशिश की, लेकिन कैमरे ने फिर भी उन्हें किसी दूसरे एंगल से कैप्चर कर लिया।

ऐश्वर्या राय

मिस यूनिवर्स रह चुकी ऐश्वर्या राय बच्चन भी ऊप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी है म दरअसल यह बात उन दिनों की है जब ऐश्वर्या राय बच्चन और उनके पति अभिषेक बच्चन मनीष मल्होत्रा के घर पार्टी के लिए जा रहे थे।

पार्टी में पहुंचे इस कपल को उस दौरान सभी मीडिया रिपोर्टर्स ने घेर लिया था, लेकिन दरअसल बात यह हुई कि ऐश्वर्या राय बच्चन ने काफी ज्यादा शॉर्ट ड्रेस पहन रखी थी और मीडिया रिपोर्टर ने दूसरे एंगल से ऊप्स मोमेंट वाली तस्वीरें खींच ली। लेकिन रिपोर्टर्स की इस हरकत पर अभिषेक बच्चन बहुत ज्यादा गुस्सा हो गए थे और उन्होंने उसी वक्त रिपोर्टर से उन सारी तस्वीरों को डिलीट करवाया।

निया शर्मा

सिर्फ बॉलीवुड की अभिनेत्रियां ही नहीं बल्कि टीवी स्टार भी ऊप्स मोमेंट का कई बार शिकार हो चुकी है। इस लिस्ट में टीवी एक्टर निया शर्मा का नाम भी शामिल है। यह तो आप सभी जानते हैं कि निया शर्मा अपने आउटफिट के साथ कई बार एक्सपेरिमेंट करती रहती है, जिस वजह से इन्हें काफी ज्यादा ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है।


Posted

in

by

Tags: